New Delhi: सीएम केजरीवाल ने हासिल किया विश्वास मत, भाजपा को लेकर कही यह बात !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में विश्वास मत प्रस्ताव पास कर लिया है। अरविंद केजरीवाल के विश्वास मत प्रस्ताव के पक्ष में 58 वोट पड़े जिसमे से एक वोट डिप्टी स्पीकर का अलग है यानी कुल 59 वोट पड़े।

दिल्लीके मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में विश्वास मत प्रस्ताव पास कर लिया है। अरविंद केजरीवाल के विश्वास मत प्रस्ताव के पक्ष में 58 वोट पड़े जिसमे से एक वोट डिप्टी स्पीकर का अलग है यानी कुल 59 वोट पड़े। वहीं विपक्ष में शून्य वोट पड़े, जिसके बाद विश्वास प्रस्ताव पास हो गया।

CBI की जांच में कुछ नहीं मिला !

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि CBI मनीष सिसोदिया के घर गई 14 घंटे तक उन्होंने खूब खोजा, लेकिन कुछ नहीं मिला। 6-7 घंटे तक उनसे गहन पूछताछ की गई। कुछ लोग कह रहे थे कि सवालों के जवाब नहीं दिए, उन्होंने सारे सवालों के जवाब दिए और CBI वाले संतुष्ट होकर गए। फिर CBI वाले मनीष सिसोदिया के गांव गए और पूछा मनीष सिसोदिया ने कोई प्रॉपर्टी खरीदी हो, लेकिन कुछ नहीं मिला। फिर इनके बैंक लॉकर चेक करने गए कि शायद कोई ज्वेलरी हो प्रॉपर्टी के कागज हों, लेकिन वहां 70-80 हज़ार के भाभी जी के छोटे-मोटे गहने थे। उन्होंने कहा, सब कुछ चेक कर लिया लेकिन कुछ नहीं मिला। PM नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर मनीष सिसोदिया को ईमानदारी का सर्टिफिकेट दे दिया है।

अन्ना हजारे के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे...', शराब नीति पर उठे सवालों पर  सीएम केजरीवाल का जवाब - Arvind Kejriwal Anna Hazare reply over excise  policy in delhi NTC - AajTak

रेड के बाद गुजरात में बढ़ा वोटर प्रतिशत !

 केजरीवाल ने आगे कहा कि दुनिया में AAP पर सबसे ज्यादा केस किए गए। जबसे रेड की तबसे गुजरात में 2 प्रतिशत वोटर बढ़ा है। उन्होंने कहा, कट्टर बेईमान पार्टी में ज्यादातर कम पढ़े लिखे लोग हैं। कट्टर ईमानदार वे हैं, जिसमें पढ़े-लिखे IIT वाले लोग हैं। कट्टर बेईमान पार्टी दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकती है। कट्टर ईमानदार पार्टी भारत के लिए कुछ भी कर सकती है।
गोवा में केजरीवाल का ऐलान- सरकार बनी तो मिलेगी मुफ्त बिजली और महिलाओं को हर  माह ढाई हजार - Delhi CM Arvind Kejriwal Goa free electricity Delhi women  rupees aap government formed

केजरीवाल ने उठाए सवाल !

अरविंद केजरीवाल बोले कि कुछ दिनों से टीवी में जो डिबेट चल रही है, वह देखकर मैं आहत हूं। हमारा कसूर क्या है? स्कूल के ऊपर सवाल उठा रहे हैं और पूछ रहे हैं स्कूल क्यों बना दिए, इतने क्लासरूम क्यों बना दिए? हम गरीबों और मिडिल क्लास के बच्चों को अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं तो तुम को क्या दिक्कत है? गरीबों के बच्चों के लिए ज्यादा टॉयलेट बना दिए तो हम क्या करेंगे उसका? पहले के टॉयलेट इतने खराब थे कि बच्चियों को अपने घर जाकर टॉयलेट इस्तेमाल करना पड़ता था।

Delhi CM Arvind Kejriwal to hold press conference over Lakhimpur violence,  demands for action against guilty | लखीमपुर हिंसा को लेकर अरविंद केजरीवाल  का बड़ा आरोप, कहा- हत्यारों को बचा रही है

Related Articles

कानून व्यवस्था पर जताई चिंता !

दिल्ली सीएम ने कहा कि 1-2 दिन पहले रिपोर्ट आई थी कि दिल्ली के अंदर कानून व्यवस्था बहुत खराब हो गई है। हम इसके लिए बहुत चिंतित हैं और कोई राजनीति नहीं चाहते। हम चाहते हैं उपराज्यपाल साहब और केंद्र सरकार इस बारे में उचित कदम उठाएं, हम से जो भी सहायता चाहिए, हम देने के लिए तैयार हैं, लेकिन हम यह बर्दाश्त नहीं कर सकते कि पूरे देश में दिल्ली महिलाओं के लिए असुरक्षित है।

no money for countrys security, Kejriwal raised questions on the economic  condition of the central government | 'देश की सुरक्षा के लिए पैसे नहीं?'  केंद्र सरकार की आर्थिक हालत पर केजरीवाल ने
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button