#HAPPY BIRTHDAY TEJA : बेहद शानदार है तेजस्वी का करियर !

अपने बॉयफ्रेंड कारन संग अपना जन्मदिन मानाने गोवा पहुंची बिगबॉस विनर तेजस्वी प्रकाश ,स्वरागिनी से मिली पहचान

बिग बॉस 15 विजेता तेजस्वी प्रकाश(Tejaswi )आज यानि 11 जून को 28 साल की हो गयी है उन्हें स्वरागिनी – जोड़े रिश्तों के सुर (2015-16) में रागिनी माहेश्वरी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। 2020 में, उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाडी 10 में भाग लिया। 2021 में, वह बिग बॉस के पंद्रहवें सीजन में दिखाई दीं और शो की विजेता के रूप में उभरीं।इस समय वो नागिन 6 में मुख्य भूमिका में नज़र आ रही है। आइए जानते है तेजा के स्टारडम के बारे में।

 

शो स्वरागिनी से मिली पहचान

उन्हें स्वरागिनी – जोड़े रिश्तों के सुर (2015-16) में रागिनी माहेश्वरी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। शो से अभिनेत्री तेजा एक घरेलू नाम बन गई और अपने अभिनय से हर घर में अपनी पहचान बनाई और दर्शको के दिल पर राज किया।

बेहद शानदार है तेजा का करियर

बिग बॉस 15 विजेता तेजस्वी प्रकाश ने 9 साल पहले 2612, एक सस्पेंस थ्रिलर के साथ टीवी पर अपने अभिनय की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें पहचान उनके तीसरे शो स्वरागिनी से अपनी पहचान बनाई । बाद में उन्होंने रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाडी 10 में भाग लेने से पहले पहरेदार पिया की ड्रामा से खूब सुर्खियां बटोरीं खतरों के खिलाडी 10 में जहां वह सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक के रूप में उभरीं इस साल की शुरुआत में ही तेजा ने बिग बॉस 15 ट्रॉफी जीती और एकता कपूर के नागिन 6 में भी मुख्य भूमिका निभाई।

बिगबॉस में हुई प्यार की शुरुआत

तेजा और करण को बिग बॉस 15 के घर के अंदर प्यार हो गया और शो में ही एक-दूसरे के लिए प्यार कबूल किया। इस जोड़े की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और प्रशंसकों ने प्यार से उन्हें तेजरन का नाम दिया।

ख़ुशी से नाचते दिखे करन

करण कुंदरा और तेजस्वी को अक्सर एक साथ देखा जाता है। अपने जन्मदिन पर वह एक लाल फूलों की छोटी पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थी और करण ने एक सफेद शर्ट और नीले रंग की पैंट पहनी थी। यह जोड़ा अपना पहला जन्मदिन एक साथ मनाने के लिए बहुत उत्साहित था। करण को खुशी के साथ नाचते हुए देखा गया क्योंकि तेजस्वी ने केक काटा और उसे अपने हाथों से खिलाया। इस समय तेजरन गोवा में तेजा जन्मदिन मना रहे हैं ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button