बचपन में मुश्किल से ही ‘कोई पैसा’ देखा था: मेरे पास जो कुछ भी है मैं उससे हमेशा खुश रहता हूँ – पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी आज के समय के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। पंकज एक शानदार कलाकार हैं और उनकी फिल्मों में उनका अभिनय कौशल यह साबित करता है।

पंकज त्रिपाठी आज के समय के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। पंकज एक शानदार कलाकार हैं और उनकी फिल्मों में उनका अभिनय कौशल यह साबित करता है। पंकज अपने सफल पेशेवर जीवन के अलावा सोशल मीडिया पर भी अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, ‘कागज़‘ अभिनेता ने अपने बचपन के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने मुश्किल से कोई पैसा देखा, मेरे पास जो कुछ भी है उससे मैं हमेशा खुश रहने की कोशिश करता हूं।

पंकज ने कहा, “मैं एक विनम्र पृष्ठभूमि से आता हूं और भले ही मैं और मेरी पत्नी कई सालों से मुंबई में रहे हैं, हमने कभी भी एक तेजतर्रार जीवन शैली या एक शानदार जीवन जीने की आवश्यकता महसूस नहीं की है। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी एक फैंसी कार या एक बड़ा घर खरीदने के लिए इतना बड़ा कर्ज ले पाऊंगा।”

अभिनेता को लगता है कि किसी व्यक्ति को खुश रहने के लिए ‘असाधारण राशि’ की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि वह एक किसान के बेटे हैं और बिहार के एक सुदूर गांव में पले-बढ़े हैं। अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने बचपन में मुश्किल से कोई पैसा देखा था। “मैं पैसे के मूल्य और बुराई को समझते हुए बड़ा हुआ हूं और मुझे नहीं लगता कि भौतिक धन के प्रति मेरा दृष्टिकोण जल्द ही कभी भी बदलेगा। मेरा मानना ​​है कि जीवन में खुश या आराम से रहने के लिए आपको फालतू पैसे की जरूरत नहीं है। मेरे पास जो कुछ भी है, मैं हमेशा खुश रहने की कोशिश करता हूं ।

पंकज त्रिपाठी को आखिरी बार बच्चन पांडे जैसी फिल्मों में देखा गया था। अभिनेता अब ओएमजी 2 में अपनी अगली भूमिका के लिए तैयारी कर रहे हैं – ओह माय गॉड! 2 और शेरदिल।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button