” सच बोलना बगावत है तो समझ लीजिए हम भी बागी हैं ” : साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर

साध्वी प्रज्ञा ने नुपुर शर्मा के समर्थन में खुला बयान दिया कहा कि सच बोलने पर मुसलमानों को इतनी परेशानी क्यों होती है ?

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ( pragya singh thakur ) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार उन्होंने बीजेपी से निलंबित नुपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया है। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि अगर सच बोलना बगावत है तो समझ लीजिए हम भी बागी हैं।

मुसलमानों को इतनी परेशानी क्यों होती है ?

साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट किया, ”अगर सच बोलना बगावत है तो समझ लीजिए हम भी बागी हैं। जय सनातन, जय हिंदुत्व…” ट्वीट के बाद साध्वी प्रज्ञा ने नुपुर शर्मा के समर्थन में खुला बयान दिया है। सच बोलने पर मुसलमानों को इतनी परेशानी क्यों होती है ? कमलेश तिवारी का जिक्र करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि उन्होंने जो कहा उसके बाद उनकी हत्या की गई।

सच बोलना अगर बगावत है तो समझ लेना हम भी बागी हैं।
जय सनातन जय हिंदुत्व…

बदनाम हूं कि मैं सच बोलती हूं,

उसने कहा कि मैं शायद इस बात के लिए बदनाम हूं कि मैं सच बोलती हूं, चाहे कुछ भी हो। यह भी एक सच्चाई है कि वहां (ज्ञानवापी) शिव मंदिर था, है और रहेगा। इसे फव्वारा कहना हमारे हिंदू आदर्श, हमारे हिंदू देवता, सनातन के मूल पर हमला है, इसलिए हम सच बताएंगे।

असंतोष की लहरों में गोते लगा रहे

उनका ये बयान इस समय आया है जब देश में इन दिनों दो बड़े तबके में एक दूसरे के प्रति आपस में धार्मिक भावनाओ को लेकर असंतोष की लहरों में गोते लगा रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button