Hansika Motwani ने शादी के बाद घर में रखी माता की चौकी, पति के साथ नई दुल्हन के खास पल !

हंसिका मोटवानी ने अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया से शादी कर ली है। जब से दोनों की शादी हुई है, हंसिका की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

हंसिका मोटवानी ने अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया से शादी कर ली है। जब से दोनों की शादी हुई है, हंसिका की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। नई नवेली दुल्हन हंसिका शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अब हंसिका मोटवानी ने शादी के बाद माता की चौकी अपने ससुराल में ही रख ली है। हंसिका मोटवानी ने अपने विवाह समारोह और माता की चौकी से कई नई तस्वीरें दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अभिनेत्री ने अपने पति सोहेल कथूरिया, उनकी मां और उनके भाई के साथ तस्वीरें साझा कीं और इसे लाल और प्यार से रंग दिया। सिर पर घूंघट वाली लाल साड़ी में वह दिलकश लग रही हैं।

हंसिका के घर में ‘माता की चौकी’

हंसिका मोटवानी ने हाल ही में 4 दिसंबर को लॉन्गटाइम बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया से शादी की। इस जोड़े ने माता की चौकी से लेकर शादी की पार्टी तक अलग-अलग समारोहों के साथ एक भव्य शादी की। अब हंसिका की ये फोटोज उनके लुक को बढ़ा रही हैं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए इसके कैप्शन में सिर्फ एक ही इमोजी लगाई है, वह भी लाइट की।

हंसिका और सोहेल की शादी

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी रविवार को जयपुर में एक भव्य समारोह में हुई। सोहेल ने अब अपने वेडिंग फोटोशूट से हंसिका के साथ एक अनदेखी क्लोज-अप तस्वीर साझा की है। उन्होंने फोटो के साथ कुछ रोमांटिक कोट्स भी शेयर किए हैं। इस तस्वीर में हंसिका लाल दुल्हन के लहंगे में और सोहेल सफेद शेरवानी और पगड़ी में नजर आ रहे हैं। जब वह अपनी शादी के फोटो शूट के दौरान उसे गले लगाता है, तो उसका हाथ उसके चारों ओर होता है।

सोहेल ने हंसिका से कही दिल की बात

सोहेल ने फोटो के साथ कई कवियों और लेखकों की पंक्तियां भी लिखी थीं। इसमें लिखा था, ‘हमारी आत्मा जो कुछ भी बन गई है, वह मेरी और आपकी है। मेरे साथ बूढ़े हो जाओ, सबसे अच्छा अभी आना बाकी है। यदि आप सौ साल तक जीवित रहते हैं, तो मैं सौ साल घटाकर एक दिन जीना चाहता हूं, इसलिए मुझे आपके बिना कभी नहीं जीना है। सच्चा प्यार कभी अंधा नहीं होता, बल्कि रोशनी लाता है। @ihansika #noandforever #weddingmood।’

दोनों की शादी जयपुर में

दोनों की शादी जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में हुई थी। भव्य शादी से पहले एक हल्दी और मेहंदी समारोह, एक कॉकटेल बैश और एक सूफी रात थी। उन्हें मंगलवार को वापस मुंबई पहुंचते देखा गया। वे मुंबई एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले चले। जहां हंसिका गहरे गुलाबी रंग के सूट में थीं, वहीं सोहेल गुलाबी कुर्ता और सफेद पायजामा में थे। हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी शो ‘देश में निकला होगा चांद’ से अपने करियर की शुरुआत की और बाद में ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘करिश्मा का करिश्मा’ और ‘सोन परी’ में नजर आईं। में नजर आए उन्होंने ऋतिक रोशन की ‘कोई… मिल गया’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी काम किया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button