कंगना रनौत ने की एलन मस्क की तारीफ, ट्विटर अकाउंट को रिस्टोर करने की रिक्वेस्ट की !

कंगना रनौत अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहीं। अभिनेत्री अलग-अलग मुद्दों पर बहुत मुखर रही हैं और....

कंगना रनौत अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहीं। अभिनेत्री अलग-अलग मुद्दों पर बहुत मुखर रही हैं और अक्सर अलग अपने विचार साझा करती हैं क्योंकि पिछले साल उनका ट्विटर एकाउंट स्थायी रूप से बंद कर दिया गया था।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर की कमान संभालने के लिए एलन मस्क की तारीफ की है। उसने एक प्रशंसक को भी प्रतिक्रिया दी जो चाहता है कि उसका खाता बहाल किया जाए।

कंगना ने की एलन की प्रशंसा

अभिनेत्री ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की प्रशंसा की क्योंकि उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को संभाल लिया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ कहानियाँ भी साझा कीं। साथ ही एक पोस्ट भी साझा किया जिसमें कहा गया था कि उन्हें उम्मीद है कि उनका खाता भी अब बहाल हो जाएगा।

डोनाल्ड ट्रंप के बयान और कंगना के ब्लॉक किए गए अकाउंट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है। ‘फ्रीडम ऑफ स्पीच की भावना में..आशा है, कि आप @KanganaTeam को भी @elonmusk को रिस्टोर करेंगे।’

कंगना ने साझा किया समाचार लेख का स्क्रीनशॉट

अदाकारा ने एक समाचार लेख का स्क्रीनशॉट भी साझा किया। जिसका शीर्षक था, एलन मस्क ट्विटर का प्रभार लेते हैं। साथ ही सीईओ पराग अग्रवाल, अन्य शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया गया हैं। इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा करते हुए, उन्होंने ताली बजाने वाले कई इमोजी भी बनाये।

इंस्टाग्राम पर कही ये बात

इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने स्टोरीज लगाकर वैनिटी फेयर द्वारा एलन पर एक लेख के बारे में एक पोस्ट साझा की, जिसका शीर्षक था ‘ट्विटर को दक्षिणपंथी सेसपूल में बदलने के लिए एलन मस्क के लिए तैयार हो जाओ’।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button