एमपी के ग्वालियर में बेटे ने पिता की लाइसेंसी रायफल से की आत्मह@त्या !

मध्य प्रदेश से एक बेहद सनसनी खेज मामला सामने आया है जिसमे एक बेटे ने अपने कथित तौर पर अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद

मध्य प्रदेश से एक बेहद सनसनी खेज मामला सामने आया है जिसमे एक बेटे ने अपने कथित तौर पर अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह पूरी घटना ग्वालियर जिले के गोला का मंदिर थाना अंतर्गत आदर्श कॉलोनी में बुधवार को हुई। जिसमे लड़के की उम्र महज 17 साल थी। वहीं मिली जानकारियों के अनुसार फिलहाल घटना स्थल पर किसी भी प्रकार का कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।

आईआईटी प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा मृतक

मृतक की पहचान राज गुर्जर के रूप में हुई है, राज 11वीं कक्षा का छात्र था। परिजनों के अनुसार जाहिर तौर पर घर में कोई परेशानी नहीं थी। वहीं फिलहाल वह आईआईटी प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा था। घर में अचानक गोली चलने की आवाज सुन परिजन राज कमरे की ओर दौड़ पड़े। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला, उन्होंने राज को फर्श पर मृत पाया। जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी।

क्या हो सकती है आत्महत्या की वजह

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश दंडोतिया के ने बताया की राज पिछले कुछ दिनों से ऑनलाइन क्लास के कारण तनाव में था। बहरहाल, पुलिस लगातार जांच के कारणों का पता लगाने में जुट गयी है। वहीं “जांच और परिवार के सदस्यों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।”

read this also: यूपी उपचुनाव को लेकर सबसे बड़ी अपडेट: मैनपुरी में बड़े अंतर से रघुराम शाक्य से आगे डिम्पल यादव !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button