जैकी श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘बाप’ पर बेटे ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया !

मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त एक्शन बाप (कामकाजी शीर्षक) के साथ आ रहे हैं, और फिल्म के पहले लुक ने एक्शन प्रशंसकों को और अधिक के लिए तरस दिया।

मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त एक्शन बाप (कामकाजी शीर्षक) के साथ आ रहे हैं, और फिल्म के पहले लुक ने एक्शन प्रशंसकों को और अधिक के लिए तरस दिया। आगामी कलाकारों की टुकड़ी सिल्वेस्टर स्टेलोन की द एक्सपेंडेबल्स की तर्ज पर है, क्योंकि इसने 80 के दशक के एक्शन आइकन को वापस लाया है।

फिल्म के पोस्टर में दिखा अभिनेता का LOOK

बुधवार को, मुख्य कलाकारों ने एक स्थिर पोस्टर के साथ अपने लुक का अनावरण किया। फोटो में चारों हंक असली बदमाश लड़कों की तरह पोज दे रहे थे। अनाउंसमेंट पोस्टर में चारों कलाकार एक दूसरे के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। नारंगी और सफेद पोशाक में सनी कैदी नजर आ रही हैं। संजय काले रंग की टी-शर्ट, जींस और भूरे रंग की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं जैकी श्रॉफ ने अपना सिग्नेचर रूमाल कैरी किया हुआ है। मिथुन दा गहरे रंग की शर्ट, जींस, बिना आस्तीन की भूरी जैकेट और हरे रंग की टोपी पहने हुए नजर आ रहे हैं।

आज इन अभिनेताओं के चरित्र नामों का खुलासा किया गया है। उनके नाम निश्चित रूप से आपको एक मजबूत उदासीन भावना देंगे। आगामी फिल्म में, जैकी जयकिशन (उनका असली नाम) की भूमिका निभा रहे हैं, संजय बल्लू (खलनायक से उनके चरित्र का नाम), सनी अर्जुन (उनके सबसे प्रसिद्ध पात्रों में से एक) की भूमिका निभा रहे हैं और मिथुन येदा भगत की भूमिका निभा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर किया शेयर

पोस्टरों पर दिग्गजों के वफादार प्रशंसक गदगद हो रहे हैं। फिल्म देखने वाले उन्हें ओजी स्वैगर बता रहे हैं और उनमें जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ भी शामिल हैं। वॉर स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पहली नज़र साझा की और यह कहते हुए अपनी ईमानदार प्रतिक्रिया दी, “किलिंग इट डैडी @apnabhidu। खतमम्म बीसी।”

संजय-जैकी ने पहले भी किया एक साथ काम

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा है। विवेक चौहान कथित तौर पर फिल्म का निर्देशन करेंगे। इस प्रोजेक्ट को अहमद खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। सनी देओल और जैकी श्रॉफ ने इससे पहले ब्लॉकबस्टर त्रिदेव (1989) में साथ काम किया था। संजय और जैकी इससे पहले खाल-नायक में भी काम कर चुके हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button