25 साल बाद सलमान और करण साथ , फिल्म ‘द बुल’ की अनाउंसमेंट !

सलमान खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'द बुल' की अनाउंसमेंट कि है।सलमान खान पैरामिलिट्री फोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म ‘टाइगर 3’ सिनेमाघरों में लगी है और फैंस को पसंद आ रही है। सलमान खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘द बुल’ की अनाउंसमेंट कि है। जिसपर अब फैंस के रिएक्शंस आने शुरू हो गए है। फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि इसमें सलमान खान पैरामिलिट्री फोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं। सलमान खान की फिल्म ‘द बुल’ को लेकर नया अपडेट आया है। सलमान खान की इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी विष्णुवर्धन के पास है।

द बुल ऑफिसियल ट्रेलर अनाउंसमेंट सून, सलमान खान, तृषा, विष्णुवर्धन, करण जौहर  | The Bull Official Trailer Announcement Soon - Entertainment news in Hindi

एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं सलमान

फिल्म ‘द बुल’ में सलमान खान अलग ही एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं जो पहले कभी उनकी फिल्म में नहीं देखा गया होगा। फिल्म में सलमान खान पैरामिलिट्री फोर्स ऑफिसर की भूमिका में होंगे। ये फिल्म इंडियन आर्मी के बैकग्राउंड पर बेस्ड और इसका उद्देशय उनके मिशन और वीरता के साथ न्याय करना है।

25 साल बाद फिर सलमान खान-करन जौहर ने मिलाया हाथ, Eid 2024 पर करेंगे बड़े  बजट की फिल्म के साथ धमाका

सामने आई फिल्म की शूटिंग को लेकर जानकारी

सलमान खान की फिल्म ‘द बुल’ की साल 2024 की फरवरी में शूटिंग शुरू करने की तैयारी है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस महत्वाकांक्षी एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए सलमान खान ने करण जौहर को कई डेट दी हैं। फिल्म को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करने वाला है।

कुछ-कुछ होता है' के 25 सालों बाद सलमान और करण जौहर आए एक साथ, इस फिल्म में  दोनों कर रहे काम; मचाएंगे धमाल

ईद 2024 पर रिलीज करने की संभावना

सलमान खान फरवरी से अगस्त तक इस फिल्म की शूटिंग करेंगे और उनकी बॉडी स्ट्रक्चर को बदलने की तैयारी काम शुरू हो चुका है। सलमान खान की इस फिल्म की ईद 2024 पर रिलीज करने की संभावना है। हालांकि, फिल्म के फ्लोर पर जाने के बाद ही फिल्म की रिलीज डेट तय की जाएगी।

Salman Khan ने कर दिया अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान, 25 साल बाद मिलाया करण  जौहर संग हाथ

धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस में प्री-प्रोडक्शन का काम

फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम मुंबई में धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस में चल रहा है और टीम जल्द ही सेट का काम शुरू कर देगी। पहले फिल्म की शूटिंग का साल 2023 में ही प्लान था लेकिन प्री-प्रोडक्शन में समय लगने के कारण शूटिंग को साल 2024 में फ्लोर पर ले जाने का फैसला किया गया।

When Salman Khan wore torn jeans instead of Suit and Karan Johar started  crying - जब सलमान खान ने 'साजन जी घर आए' के लिए फटी जीन्स पहनी और करण जौहर  फूट-फूटकर

25 साल बाद एक बार फिर साथ

सलमान खान की इस फिल्म के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान ने करण जौहर की साल 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम किया था। इस फिल्म में सलमान खान ने कैमियो रोल किया था। गौरतलब है कि सलमान खान और करण जौहर 25 साल बाद एक बार फिर साथ में आ रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button