गौरी खान ने बेटे की गिरफ़्तारी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘इससे ​​बुरा कुछ नहीं हो सकता’ !

कॉफ़ी विद करण 7 के बारहवें एपिसोड में शाहरुख खान की पत्नी और निर्माता गौरी खान ने अपने सबसे अच्छे दोस्तों और फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स के साथ कॉफ़ी काउच शेयर किया।

कॉफ़ी विद करण 7 के बारहवें एपिसोड में शाहरुख खान की पत्नी और निर्माता गौरी खान ने अपने सबसे अच्छे दोस्तों और फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स के साथ कॉफ़ी काउच शेयर करते हुए चंकी पांडे और संजय कपूर की पत्नियों भवन पांडे और महीप कपूर को दिखाया।

शाहरुख और गौरी के निजी जीवन को लगा झटका

शाहरुख और गौरी के निजी जीवन को पिछले साल उस समय झटका लगा था जब उनके बेटे आर्यन खान को अक्टूबर 2021 में मुंबई में ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया गया था, जेल में 20 दिन से अधिक समय बिताने के बाद जमानत दी गई थी।

शो में परोक्ष रूप से विवादास्पद मामले को संबोधित करते हुए, फिल्म निर्माता करण ने गौरी से कहा, “यह उनके लिए इतना कठिन सफर रहा है, और आप सभी इतनी मजबूती से उभरे हैं। मैं आपको एक माँ के रूप में जानता हूं। हम एक ही परिवार के सदस्य हैं और मैं उसी परिवार का सदस्य हूं। और, यह आसान नहीं रहा है, और गौरी, आप पहले से कहीं ज्यादा मजबूत बनकर उभरे हैं।”

गौरी खान ने आर्यन खान के बारे में की बातचीत

जिस पर गौरी ने पहली बार आर्यन खान के मामले के बारे में बात की और कहा, “हम जिस दौर से गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन जहां हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक महान स्थान पर हैं। हम प्यार महसूस करते हैं। हमारे सभी दोस्त, और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे, इतने सारे संदेश और इतना प्यार। हम धन्य महसूस करते हैं। हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने हमारी मदद की।”

करण जौहर के शोमें दूसरी बार आयी गौरी खान

सत्रह वर्षों के बाद लोकप्रिय रियलिटी चैट शो के इतिहास में गौरी की दूसरी उपस्थिति थी, क्योंकि पेशेवर इंटीरियर डिजाइनर, जो अपने ब्रांड गौरी खान डिज़ाइन्स की मालिक हैं, गौरी ने SRK के साथ पहले सीज़न में कॉफ़ी सोफे पर अपनी शुरुआत की थी और अब तलाकशुदा जनवरी 2005 में युगल ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button