Double XL Trailer Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज़, देखें दोनों की मस्ती !

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अपनी अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने बड़े पैमाने पर शरीर परिवर्तन किया

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अपनी अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने बड़े पैमाने पर शरीर परिवर्तन किया और फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए अतिरिक्त पाउंड भी जमा किए, जिसमें जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र और एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल थी। फिल्म का टीजर आउट हो गया है।

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, “फ्राई से लेकर मस्ती तक..जिंदगी में सभी अच्छी चीजें #DoubleXL साइज में आती हैं! दोस्ती और मस्ती से भरे सपनों की कहानी 14 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है. 2022″। हमने पहले देखा है कि कई हस्तियां इसके बारे में पहले ही खुल चुकी हैं। उन्होंने इसके बारे में खुलकर बात की है और उन लोगों को भी बुलाया है जो सतही सुंदरता के चश्मे से दूसरों को आंक रहे हैं और ऐसे अवास्तविक मानकों के बारे में भी।

Double XL Movie: Showtimes, Review, Songs, Trailer, Posters, News & Videos  | eTimes

ट्रेलर की शुरुआत यहां से होगी

टीजर की शुरुआत एक विदेशी शहर में एक बेंच पर बैठे इन किरदारों से होती है। हुमा दुनिया के बारे में मज़ाक उड़ाती है कि जब कोई महिला बड़े आकार का ढीला कुर्ता पहनती है तब भी वह शरीर की चर्बी को ढूढ़ लेती है। एक ठेठ बिहारी लहजे में, वह आगे कहती हैं, “आप अपना पेट कितना भी अंदर कर लें, जींस हमेशा जांघों के आसपास चिपक जाती है।” इस पर, सोनाक्षी, एक हस्ताक्षर हरियाणवी ट्वैंग में, जवाब देती है, “और लड़कों की मांग अजीब है। वे एक बड़ा बस्ट और एक छोटी कमर चाहते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “तुमसे कुछ छोटा-बड़ा मांग लिया तो कहां जाओगे तुम (क्या होगा अगर हम आपसे कुछ बड़ा या छोटा मांगें)।” फिर दोनों दोस्त एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते नजर आते हैं। पोस्ट में फिल्म को “दोस्ती की कहानी और मस्ती से भरे सपनों” के रूप में वर्णित किया गया है।

फिल्म इस होगी रिलीज़

फिल्म का निर्देशन सतराम रमानी ने किया है। एक महीने के शेड्यूल के बाद अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। इसे टी-सीरीज़ के सहयोग से वाकाओ फिल्म्स के बैनर तले भूषण कुमार द्वारा नियंत्रित किया जाता है। कॉमेडी-ड्रामा बॉडीवेट रूढ़िवादों पर सवाल उठाते हैं जो लंबे समय से हमारे समाज को सबसे विनोदी तरीके से परेशान कर रहे हैं। फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को थिएटर स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button