VIRAL: पेन की इंक लीक होने पर गुस्साए किंग को फैन ने गिफ्ट किया नया पेन, देखे वीडियो !

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे ब्रिटेन के नए किंग बने किंग चार्ल्स को एक पेन की इंक लीक हो जाने पर बहुत गुस्सा आया था

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे ब्रिटेन के नए किंग बने किंग चार्ल्स को एक पेन की इंक लीक हो जाने पर बहुत गुस्सा आया था वायरल वीडियो में किंग इंक लीक होने को लेकर इतना नाराज़ थे कि गुस्से में वह पेन को ही कोसते नज़र आ रहे थे। जिसके बाद किंग का एक बार फिर वीडियो वायरल हुआ जिसमे वह मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे।

 

क्यों मुस्कुराए किंग

पहले वायरल वीडियो के बाद किंग को एक फैन पेन देता हुआ वीडियो में नज़र आ रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं। यह वीडियो आपको बता दें तब का है जब वह यूनाइटेड किंगडम के कार्डिफ़ में प्रशंसकों का अभिवादन कर रहे थे, तो किसी ने उन्हें “जस्ट इन केस” संदेश के साथ एक पेन भेंट किया। पहले तो 73 वर्षीय इस बात को लेकर असमंजस में थे कि उन्हें पेन क्यों दिया गया, लेकिन कुछ ही पलों के बाद वह समझ गए और हंस पड़े। कलम को अच्छी तरह से जांचने के बाद, उसने महिला को विचारशील उपहार के लिए धन्यवाद दिया, जबकि भीड़ ने उसकी सराहना की और उसका उत्साह बढ़ाया।

पहले दो वायरल वीडियो में किंग का नाराजगी का वीडियो दुनिया के सामने आया।

एलिजाबेथ के मृत्यु के बाद किंग के २ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आये बता दें पहले वायरल हुए दोनों वीडियो में किंग किसी न किसी बात से नाराज ही नज़र आए जिसके बाद पूरी दुनिया के सामने किंग की एक RUDE इमेज बनती जा रही थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button