गंदी बात एक्ट्रेस ने फैजान अंसारी से इस्लामिक रीति-रिवाजों से की शादी, तस्वीरें हुई वायरल !

गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में शादी की है और उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। ऐसा लगता है कि शादी का मौसम फिल्म और टेलीविजन उद्योग पर हावी हो गया है।

गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में शादी की है और उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। ऐसा लगता है कि शादी का मौसम फिल्म और टेलीविजन उद्योग पर हावी हो गया है। पितृत्व घोषणाओं के अलावा, मनोरंजन उद्योग के सेलेब्स या तो सगाई कर रहे हैं या शादी के बंधन में बंधने की कोशिश कर रहे हैं। वे दिन गए जब शादी को युवा अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के करियर के लिए खतरा माना जाता था। मौजूदा समय में नए जमाने के सितारे सभी रूढ़ियों को तोड़ रहे हैं और साबित कर दिया है कि अपने लिए पार्टनर तलाशने की न तो बहुत जल्दी होती है और न ही बहुत देर।

 

गहना वशिष्ठ की फैजान अंसारी से शादी

अपने निकाह समारोह की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आने के बाद गेहाना ने सुर्खियां बटोरीं। पति के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हुई थीं। उन्होंने अपने प्रेमी फैजान अंसारी से शादी की, जिसे उन्होंने कुछ समय के लिए एक करीबी समारोह में डेट किया। हालाँकि, कुछ ही समय में कम महत्वपूर्ण शादी की खबरें नेटिज़न्स तक पहुँच गईं। हालाँकि इस जोड़े ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपनी शादी की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनकी तस्वीरें उन्हें साहचर्य की यात्रा शुरू करने के बारे में उत्साहित दिख रही हैं।

इस्लामिक रीति-रिवाजों से की शादी

गहना ने इस्लामिक रीति-रिवाजों से फैजान से शादी की थी। फैजान एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक अभिनेता हैं। उन्हें हाल ही में अमेज़न मिनी टीवी रियलिटी शो डेटबाज़ी में देखा गया था। मोबाइल एप्लिकेशन पर वयस्क सामग्री को शूट करने और प्रसारित करने में कथित संलिप्तता के लिए मुंबई पुलिस द्वारा गहना को गिरफ्तार करने के बाद से गहना एक विवाद में फंस गई थी। उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा का भी समर्थन किया था जब उन्हें पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, गहना ने राज कुंद्रा के ऐप के लिए बनाई गई तीन फिल्मों में काम किया। गंदी बात अभिनेत्री ने कहा था कि कामुक सामग्री अश्लील फिल्मों से अलग थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button