ED करेगी संजय सिंह से 5 दिनों तक पूछताछ !

दिल्ली आबकारी नीति केस में ईडी की रिमांड पर भेजने को लेकर गुरुवार (5 अक्टूबर) को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये सारे मामले झूठे हैं।

आम आदमी पार्टी के राजयसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर राजनीती में लगातार बयानबाजियां हो रही है और जो नेता भाजपा की किरकिरी करके आप की तारीफ करता था अब वही नेता शायद सालखो के पीछे होगा भ्रष्टाचारी जिअसे मुद्दों पर बात करने वाले संजय सिंह के ऊपर इन दिनों खतरा मंडरा रहा है। दिल्ली आबकारी नीति केस में ईडी की रिमांड पर भेजने को लेकर गुरुवार (5 अक्टूबर) को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये सारे मामले झूठे हैं।

Sanjay Singh: संजय सिंह को कोर्ट ने 5 दिन की ED रिमांड पर भेजा, सीएम  केजरीवाल बोले-इन्होंने झूठा मुकदमा बना रखा है - पर्दाफाश

संजय सिंह पर मंडराया खतरा

वहीं बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि ईमानदारी का नारा लगाने वाले भ्रष्टाचार कर रहे हैं ईडी ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि कि कई लोगों से पूछताछ और उनका आमना-सामना कराया जाना बाकी है। एजेंसी ने कहा कि वह सिंह के फोन से निकाले गए डेटा को लेकर भी उनसे पूछताछ करना चाहती है। आप नेता संजय सिंह के वकील गौरव माथुर ने सुनवाई के दौरान उनकी हिरासत की मांग करने वाली ईडी की याचिका का विरोध करते हुए कहा कि एजेंसी का गवाह दिनेश अरोड़ा भरोसेमंद नहीं है। सिंह के वकील ने कहा, “वह पहले आरोपी था फिर गवाह बन गया।

CM Arvind Kejriwal tweet on Sanjay Singh arrest, know what Delhi CM said  संजय सिंह की गिरफ्तारी पर CM अरविंद केजरीवाल का Tweet, जानें क्या कहा -  News Nation

ईडी की याचिका का विरोध करते हुए बोले संजय सिंह के वकील

उसका रुख बदल रहा है। वह अभियुक्त है, सरकारी गवाह बन गया, बयान देता है; (लेकिन) बयान ईडी के अनुकूल नहीं है, (इसलिए) ईडी ने उसे गिरफ्तार कर लिया और वह ईडी मामले में सरकारी गवाह बन गया। वह बयान बदलता है और ईडी ने उसके बयान के आधार पर गिरफ्तार कर लिया।”सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी बीजेपी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं के खिलाफ दर्ज किए गए सभी मामले झूठे हैं और दावा किया कि इन मामलों की जांच करना केंद्र और उसकी एजेंसियों के समय की बर्बादी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button