Viral: महिला को तालाब में डूबोकर मारने के प्रयास में चार गिरफ्तार !

लखनऊ निगोहां स्थित मीरखनगर में महिला की पिटाई करते हुए उसे तालाब में डूबोने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ निगोहां स्थित मीरखनगर में महिला की पिटाई करते हुए उसे तालाब में डूबोने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ महिला की बेटी ने लूट का मुकदमा दर्ज कराया है। वायरल वीडियो सामने आने पर एसपी ग्रामीण हृदयेश कुमार ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

मीरखनगर निवासी रीमा देवी ने सिंघाड़े की फसल लगा रखी है। मंगलवार को अमित जानवर लेकर तालाब पर गया था। जिसकी वजह से फसल नष्ट हो गई थी। विरोध करने पर अमित ने भाई विक्की, अर्पित और रिश्तेदार कल्लू के साथ मिल कर रीमा को बुरी तरह से पीटा था। उसे तालाब में डूबो कर मारने का प्रयास किया था। बहू को बचाने के लिए दौड़ी माया देवी के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की थी। बुधवार को हुई घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान करते हुए अमित, विक्की, अर्पित और अंकित को पकड़ा गया है।

पकड़े गए आरोपी

एसपी ग्रामीण हृदयेश कुमार के मुताबिक रीमा की बेटी शालिनी ने घटना का वीडियो बनाया था। आरोप था कि मारपीट करते हुए अमित ने मोबाइल फोन, तीन हजार रुपये और लॉकेट छीन लिया था। एसपी ग्रामीण ने शुक्रवार को निगोहां कोतवाली पहुंच कर पीडि़ता से बात करते हुए आरोपियों के खिलाफ लूट का मुकदमा लिखने के निर्देश दिए थे। इसके बाद इंस्पेक्टर सुनील तिवारी ने आनन फानन में आरोपियों को पकड़ लिया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button