CRIME: रोड एक्सीडेंट में गयी 3 महीने पहले विवाहित हुए शख्स की जान तो वहीं एक मजदूर को कंटेनर ने रौंदा !

प्रदेश की राजधानी में अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसे में एक युवक व मजदूर की मौत हो गई। इटौंजा के महोना में ओवरटेक करने के दौरान दो बाइक आपस में टकरा गईं।

प्रदेश की राजधानी में अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसे में एक युवक व मजदूर की मौत हो गई। इटौंजा के महोना में ओवरटेक करने के दौरान दो बाइक आपस में टकरा गईं। अनियंत्रित होकर एक बाइक सवार दो युवक सड़क पर गिर गए। इसी बीच सामने से आ रहा ट्रक बाइक चालक को रौंदते हुए निकल गया। वहीं पीछे बैठा युवक घायल हो गया। वहीं हादसे को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक चालक को राहगीरों ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

मृतक की तीन माह पूर्व हुई थी शादी।

इटौंजा के पाण्डेय टोला निवासी मुनार पाण्डेय (20) साथी हिमांशु यादव के साथ कुम्हरावां की ओर बाइक से लौट रहा था। दोपहर करीब 2.30 बजे वह महोना स्थित महामाया राजकीय महाविद्यालय के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रही बाइक के ओवरटेक करने के दौरान दोनों बाइक आपस में टकरा गई। मुनार और हिमांशु अनियंत्रित होकर बाइक समेत सड़क पर गिर पड़े। इसी बीच सामने से आ रहा ट्रक मुनार को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। गंभीर रूप से घायल मुनार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की तीन माह पूर्व शादी हुई थी। वहीं हादसे में हिमांशु को भी चोटें आई है। इंस्पेक्टर इटौंजा रवींद्र कुमार ने बताया कि आरोपित ट्रक चालक को गाड़ी समेत हिरासत में लिया गया है। वहीं दूसरे बाइक सवार युवक की तलाश की जा रही है।

सड़क पार कर रहे मजदूर को कंटेनर ने रौंदा

दूसरी ओर ठाकुरगंज के बालागंज चौराहे के पास बुधवार देर रात कंटेनर की चपेट में आकर एक मजदूर की मौत हो गई। बाराबंकी के लोनीकटरा त्रिवेदीगंज निवासी दीन दयाल पाण्डेय सआदतगंज के रामनगर में किराए पर परिवार संग रहते हैं। दीन दयाल ने मुकदमा दर्ज कराया कि बेटा दीपक (42) बुधवार रात खाना लेने बालागंज चौराहे के पास आया था। रात करीब 12.30 बजे वह खाना लेकर सड़क पार कर रहा था इतने में चौक की ओर से आ रहे कंटेनर ने रौंद दिया।

मौके पर हुई शख्स की मौत

दीपक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, गश्त कर रहे इंस्पेक्टर ठाकुरगंज विजय कुमार यादव ने हादसे को अंजाम देकर दुबग्गा चौराहे की ओर भाग रहे कंटेनर चालक को करीब दो सौ मीटर दौड़ाकर पकड़ लिया। आरोपी चालक की पहचान अलीगढ़ के पालीमुकीमपर नरुपुरा निवासी हनीफ खां के रूप में हुई। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि दीपक चौराहे पर बने चबूतरे पर सो रहा था। देर रात अचानक वह नीचे गिर गया। इस बीच कंटेनर का पिछला पहिया उसे रौंदते हुए निकल गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button