Madhya Pradesh: जबलपुर मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में लगी आग, कई लोगो की हुई मौत !

मध्यप्रदेश के जबलपुर में सोमवार को एक मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में आग लग गयी आग ने कुछ देर में भयानक रूप ले लिया जिसमे कई मरीजों ले छतिग्रथ होने की खबर भी सामने आ रही है।

मध्यप्रदेश के जबलपुर में सोमवार को एक मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में आग लग गयी आग ने कुछ देर में भयानक रूप ले लिया जिसमे कई मरीजों ले क्षतिग्रस्त होने की खबर भी सामने आ रही है, आपको बता दे आग में झुलसे कुछ मरीजों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है। वहीं हॉस्पिटल के स्टाफ समेत दस लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है की आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां उसे बुझाने के लिए मौके पर पहुंच गई थी। फिलहाल वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अफसरों ने भी मोर्चा संभाल हुआ हैं।

 

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

हॉस्पिटल में आग से अभी तक कुल 10 लोगो की मौत की खबर सामने आई है पर आशंका यह जताई जा रही है कि आग इतनी भीषण थी कि मरने वालों की संख्या में वर्द्धि की आशंका जताई जा रही है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुःख जताया है साथ ही आग में जल कर जी लोगो की मौत हो गयी है उनके मुवावजे की भी बात की है। मध्यप्रदेश सरकार की तरफ की पांच लाख की आर्थिक मदद की बात की है।

किन कारणों की वजह से लगी आग

जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में सोमवार दोपहर हॉस्पिटल के जनरेटर में वोल्टेज के हाई लो होने के कारण जो की पूरे हॉस्पिटल को जलाने का कारण बना आग की लपटे इतनी तेज़ थी की लोगो भागने का भी मौका नहीं मिल पाया था बरहाल अभी फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button