Jalaun: महिला ने पति को कुल्हाड़ी से काटा, बेटे को लेकर पहुंची थाने !

उत्तर प्रदेश के जालौन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जालौन के उरई में एक महिला ने रविवार की देर शाम अपने पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के जालौन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जालौन के उरई में एक महिला ने रविवार की देर शाम अपने पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला अपने 7 साल के बेटे को लेकर कोतवाली पहुंची जहां उसने खुद को सरेंडर कर दिया।

महिला ने बेटे के सामने पति को काटा !

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला संध्या ने अपने पति संदीप को अपने 7 साल के बेटे के सामने कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला। बेटे का नाम नैतिक बताया जा रहा है। बेटे नैतिक ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि पापा रात में शराब पी कर आये फिर मां से मारपीट और गाली-गलौज किया फिर सो गए। मां किनारे बैठ कर रो रही थी। फिर अचानक से माँ ने कुल्हाड़ी उठाई और पापा के सिर पर दो बार हमला किया, जिसके बाद पापा की जान चली गयी। फिर मेरा हाथ पकड़ कर थाने पहुँच गई।

Related Articles

नैतिक की देखभाल के लिए उसके दादा और नाना नानी है। इसके बावजूद वह अपने मां को लेकर अब परेशान है।

नशे मे पति करता था मारपीट !

पूछताछ में संध्या ने पुलिस को बताया कि उसका पति हर रोज नशा कर के झगड़ा करता था जिसके बाद उसने अपने पति को मारने का फैसला लिया। आपको बता दें कि संध्या के 2 बच्चे हैं जिसमे एक बेटा और 1 बेटी है। बेटे की उम्र 7 साल और बेटी की उम्र 3 साल है। अपने पति से परेशान होकर संध्या बच्चों को लेकर मायके चली गई थी और 1 महीना पहले ही ससुराल वापस आई थी।

यह मृतक संदीप की फाइल फोटो है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच !

सीओ सिटी विजय आनंद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पड़ोसियों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच मे अक्सर झगड़ा होता रहता था। और रविवार की रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार राठौर ने कहा कि पति की हरकतों से तंग आकर महिला ने पति को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। महिला को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की पूछताछ की जा रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button