Singham 3: Rohit Shetty ने दिखाई हरी झंडी, जल्द शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग !

रोहित शेट्टी भारतीय सिनेमा के पहले सिनेमाई ब्रह्मांड कहे जा सकने वाले अग्रणी हैं। हिट मशीन, जो आधुनिक युग के सबसे सफल निर्देशकों में से एक है।

रोहित शेट्टी भारतीय सिनेमा के पहले सिनेमाई ब्रह्मांड कहे जा सकने वाले अग्रणी हैं। हिट मशीन, जो आधुनिक युग के सबसे सफल निर्देशकों में से एक है, रोहित शेट्टी पुलिस ब्रह्मांड के लिए अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार को सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के रूप में एक साथ मिला है। जबकि रणवीर सिंह के साथ उनका सर्कस 23 दिसंबर को रिलीज़ के लिए तैयार है, रोहित ने  एक विशेष साक्षात्कार में बताया कि सिंघम 3 की तैयारी का काम शुरू हो चुका है।

अब तक का बनने जा रहा है सबसे बड़ा पुलिस ब्रह्मांड 

“हमने पहले ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है। मुझे सिंघम फिल्म बनाए हुए काफी समय हो गया है। हम अगले साल अप्रैल में शूटिंग शुरू करते हैं। अजय सर अपनी प्रतिबद्धताओं में व्यस्त हैं और मैं सर्कस में भी व्यस्त हूं। इसलिए, अप्रैल तक, हम सिंघम 3 शुरू करेंगे। यह अब तक का सबसे बड़ा पुलिस ब्रह्मांड बनने जा रहा है,” रोहित कहते हैं, बिना किसी अन्य विवरण के आज के समय में एक मल्टी-स्टारर फिल्म बनाना मुश्किल है और रोहित जोर देकर कहते हैं कि उनके लिए यह उतना मुश्किल काम नहीं है जितना कि उनके कलाकारों को उनके कौशल पर पूरा भरोसा है।

बड़े पैमाने की फिल्में बनाना होगा मुश्किल

रोहित बताते हैं कि,“अजय सर और अक्षय सर एक पुराने स्कूल से आते हैं, जहां वे कई हीरो फिल्में करने में विश्वास करते हैं। रणवीर को विश्वास है कि मैं उन्हें सही तरीके से पेश करूंगा। मुझे ऐसा सिनेमा बनाने में कभी समस्या नहीं हुई, लेकिन युवाओं को चाहिए अपने प्रबंधकों की न सुनें और दो नायक फिल्मों पर काम करना शुरू करें। उन्हें अपनी असुरक्षा को पीछे छोड़ देना चाहिए, अन्यथा, निर्माताओं के लिए बड़े पैमाने की फिल्में बनाना मुश्किल होगा। 2 साल बाद, फिर से सामग्री वाली फिल्में काम करेंगी। लेकिन अगले के लिए 2 से 3 साल, कई नायकों के साथ सही तरीके से बड़े पैमाने पर फिल्में बनाने की बात होगी। बड़े पैमाने पर दर्शक आएंगे और देखेंगे,”

सूर्यवंशी के प्रचार के दौरान, रोहित ने विशेष रूप से पुष्टि की थी कि एक महिला पुलिस अधिकारी जल्द ही उसके ब्रह्मांड में प्रवेश करेगी। उसी पर एक अपडेट के लिए उसे प्रोड्यूस करें और वह हस्ताक्षर करता है, “हां, महिला पुलिस वाली फिल्म होने वाली है और यह होगी।”

इस बीच, रोहित की आगामी परियोजनाओं में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ भारतीय पुलिस बल और रणवीर सिंह के साथ सर्कस शामिल हैं। उन्होंने अपने ब्रांड, काम करने वाले सिनेमा और यहां तक ​​कि हिंदी फिल्म उद्योग के लिए आगे के रास्ते पर चर्चा की।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button