Adivi Sesh की ‘हिट 2’ में सुनाई देगी श्रद्धा हत्याकांड की चीख, दिल दहला देने वाला Trailer Release !

हाल ही में दिल्ली में एक महिला के 35 टुकड़ों में काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस हादसे से पूरा देश सदमे में है.

हाल ही में दिल्ली में एक महिला के 35 टुकड़ों में काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस हादसे से पूरा देश सदमे में है। अब आपको स्क्रीन पर भी ऐसी ही कहानी दिखाई देगी, जो संयोग से ‘मेजर’ फेम अदिवि शेष  की नवीनतम फिल्म ‘हिट- द सेकेंड केस’ के ट्रेलर से मिलती-जुलती है। इस फिल्म में ठीक उसी अपराध को दर्शाया गया है। बता दें कि यह फिल्म एक साल पहले लिखी गई थी और यह महज इत्तेफाक है कि इस घटना के कुछ समय बाद ही यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। इतना ही नहीं फिल्म में श्रद्धा का नाम भी बताया गया है जो लोगों को एक बार सोचने पर मजबूर कर देगा लेकिन यह महज एक इत्तेफाक है।

फिल्म का ट्रेलर एक शांत पुलिस वाले कृष्ण देव की यात्रा की एक झलक देता है, जिसका एक भयानक मामले से सामना होता है। ट्रेलर में, केडी अपराधियों को ‘बर्डब्रेन’ कहकर उनका मज़ाक उड़ाते हैं और फिर उस मामले को सुलझाने के लिए निकल पड़ते हैं जिसने पूरे शहर में तूफान ला दिया है। हालांकि, क्या केडी इस मामले को सुलझा पाएगा? क्या वे इस हत्याकांड के असली अपराधी का पता लगा पाएंगे? ये तो 2 दिसंबर को ही पता चलेगा लेकिन इतना तय है कि ये शानदार क्राइम थ्रिलर कहानी हर मोड़ पर दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है।

हिट 2 (HIT 2) डॉ. शैलेश कोलानू की हिट कविता का दूसरा भाग है। शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, निर्माताओं ने एक रोमांचक ट्रेलर के साथ सिने प्रेमियों को उत्साहित किया है।

फिल्म का हिंदी वर्जन भी रिलीज कर दिया जाए

इस फिल्म में अदिवि शेष (HIT 2) होंगे, जिन्होंने फिल्म मेजर से अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की थी, जिसे हिंदी दर्शकों ने खूब सराहा था। ऐसे में अब उनकी अगली फिल्म को लेकर भी नेटिजंस और उनके फैंस में उत्साह की लहर है। इसी के चलते उन्होंने मेकर्स से इस फिल्म को हिंदी भाषा में भी रिलीज करने की गुजारिश की है। ऐसे में संभव है कि दिसंबर के अंत तक फिल्म का हिंदी वर्जन भी रिलीज कर दिया जाए।

इस फिल्म में अदिवि के साथ मीनाक्षी चौधरी फीमेल लीड में हैं। जबकि फिल्म में राव रमेश, पोसानी कृष्णा मुरली, तनिकेला भरानी, ​​श्रीनाथ मगंती, कोमली प्रसाद अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण प्रशांति तिपिरनेनी द्वारा किया जा रहा है और नेचुरल स्टार नानी वॉल पोस्टर सिनेमा द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button