Chitrakootfire: रणबीर, श्रद्धा की अपकमिंग फिल्म के सेट पर लगी आग, व्यक्ति की हुई मौत।

शुक्रवार दोपहर चित्रकूट स्टूडियो में भीषण आग लग गई, जिसमे एक बड़े हादसे से जुडी खबर सामने आ रही है,अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की अगली फिल्म सहित बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग ठप हो गई

शुक्रवार दोपहर चित्रकूट स्टूडियो में भीषण आग लग गई, जिसमे एक बड़े हादसे से जुडी खबर सामने आ रही है,अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की अगली फिल्म सहित बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग ठप हो गई। आपको बता दे फिल्म के सेट से एक दुखद घटना सामने आ रही है, जिसमे एक व्यक्ति की मौत की खबर सामने आ रही है। यह घटना मुंबई में अंधेरी वेस्ट के चित्रकूट स्टूडियो में लिंक रोड के पास हुई और फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग के लिए सेट बनाया जा रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेट पर कोई शूटिंग नहीं चल रही थी।

 

1000 वर्ग फुट क्षेत्र में लगी आग।

मुंबई लाइव में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, सदर बाजार के पास चित्रकूट ग्राउंड में लेवल 2 में आग देखी गई। कथित तौर पर, आग 1000 वर्ग फुट क्षेत्र में एक शॉट पर लगी थी। मीडिया रिपोर्टोंके मुताबिक दस दमकल गाड़ियों और दो पानी की टंकियों को घटनास्थल पर भेज आग पर काबू पा लिया गया था। कहने की जरूरत नहीं है कि रणबीर और श्रद्धा की फिल्म के सेट पर आग लगने की खबर ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है। ध्यान देने के लिए, फिल्म रणबीर और श्रद्धा के पहले सहयोग को चिह्नित करती है और लव रंजन द्वारा अभिनीत होगी।


क्या टलेगी फिल्म की रिलीज़ डेट

फिलहाल, रणबीर कपूर अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म रश्मिका के साथ रणबीर के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी और टीम वर्तमान में दिल्ली में इसकी शूटिंग कर रही है। इसके अलावा, रणबीर भी ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अयान मुखर्जी द्वारा अभिनीत, फैंटेसी ड्रामा में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिका में होंगे दुर्घटना के पहले तक 9 सितंबर तक फिल्म के रिलीज़ होने की खबरे सामने आ रही थी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button