काजोल-ऐश्वर्या का कॉम्बिनेशन है आशा भोंसले की पोती !

गायिका आशा भोसले अपनी सुरीली आवाज से देशभर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए जानी जाती हैं। आशा भोसले का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गायिका आशा भोसले अपनी सुरीली आवाज से देशभर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए जानी जाती हैं। आशा भोसले का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन ये वीडियो उनके साथ एक युवती की वजह से खास चर्चा में है। यह युवती आशा भोसले की चचेरी बहन है। उसका नाम जनाई है। जनाई आशा भोसले के बेटे आनंद भोसले और अनुजा की बेटी हैं। वह अपनी दादी आशा भोसले के साथ कई कार्यक्रमों में मौजूद रहती हैं. उन्हें कुछ पार्टियों में अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ भी देखा गया है। जनाई की खूबसूरती किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर देती है, यहां तक ​​कि मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स को भी। जनाई 20 वर्षीय सोशल मीडिया प्रभावकार और उद्यमी भी हैं।

Meet Asha Bhosle Granddaughter Zanai Bhosle » All News

काजोल और ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं जनाई

हाल ही में एक इवेंट में जनाई अपनी दादी आशा भोसले के साथ पहुंचीं। इस बार दोनों ने पैपराजी के सामने फोटो के लिए पोज दिया। यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे नेटिज़न्स के कमेंट्स और लाइक्स मिल रहे हैं। जनाई ने इस बार तोते रंग की साड़ी पहनी थी, नेटिज़न्स सचमुच लंबे बालों और साड़ी में उनके खूबसूरत लुक से आश्चर्यचकित हैं। कई लोगों ने कहा है कि जनाई अभिनेत्री काजोल और ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं।

Asha Bhosle Turned Photographer For Granddaughter, Zanai Bhosle, Her  Sizzling Photo Wins Hearts

आशा भोसले ने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की

किसी ने लिखा कि ये काजोल और ऐश्वर्या राय का मिश्रण है. इसलिए वह बेहद खूबसूरत हैं। दूसरे ने कहा, “उसकी मुस्कान और बाल सबसे खूबसूरत हैं।” जनाई की आंखें ऐश्वर्या जैसी हैं, नाक और भौहें काजोल जैसी हैं, ऐसा कई लोगों ने देखा है। जनाई की खूबसूरती ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। आशा भोसले ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाती के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

जनाई अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी गायकी के लिए भी लोकप्रिय हैं। आशा भोंसले के 89वें जन्मदिन के मौके पर जनाई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में वह आशा भोसले का हिट गाना ‘तू तू है वही’ गाती नजर आ रही थीं। वह एक इवेंट में स्टेज पर अपनी दादी के साथ यह गाना गाती नजर आई थीं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button