ऋतिक रोशन का डांस देख दीवाने हुए विराट कोहली, कहा- फिल्म देख कर आया मज़ा !

ऋतिक का डांस कहें या गुड लुक्स- वजह जो भी हो, अभिनेता के कई प्रशंसक देश-विदेश में फैले हुए हैं। 90 के दशक में जब फिल्म 'कहो ना प्यार है' रिलीज हुई थी

ऋतिक का डांस कहें या गुड लुक्स– वजह जो भी हो, अभिनेता के कई प्रशंसक देश-विदेश में फैले हुए हैं। 90 के दशक में जब फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ रिलीज हुई थी तो भारत के कई किशोर इस युवा, नए हीरो के लुक, डांस और एक्टिंग के जादू से फिदा हो गए थे। वह भारतीय लोगों के क्रश बन गए। हालांकि तब क्रश शब्द का चलन नहीं था। उन्हें फेवरेट हीरो का खिताब आसानी से मिल गया। और भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली भी नहीं बचे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने कहा कि बचपन में ऋतिक रोशन उनके सबसे पसंदीदा इंसान थे। उन्होंने यह भी कहा कि वह अभिनेता के नृत्य से बहुत प्रभावित हुए। वहीं अब उन्हें समझ में आ रहा है कि देशवासियों में ‘कहो ना प्यार है’ की रिलीज के बाद इतना क्रेज क्यों था और ऋतिक को क्यों नहीं। विराट ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि ‘कहो ना प्यार है एक क्लासिक फिल्म थी। मैं उस वक्त ऋतिक का डांस देखकर पागल हो गया था।’

यह बिना कहे चला जाता है कि 2000 में कहो ना प्यार है रिलीज़ होने पर राकेश रोशन का बेटा ऋतिक रातों रात स्टार बन गया। पूरे देश में उनके बारे में कवायद शुरू हो गई। ऋतिक उन्माद से पूरा देश प्रभावित है। वह अभी भी दुनिया के सबसे अमीर सितारों और सबसे वांछित पुरुषों में से एक हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अमीषा पटेल ने डेब्यू किया था।

ऋतिक रोशन ‘फाइटर’ में नजर आएंगे

संयोग से ऋतिक रोशन भविष्य में फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले ऋतिक ने आईफा अवॉर्ड्स के मंच पर विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के गाने ‘एक पॉल का जीना’ पर डांस किया था। वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button