Dipika Kakar Baby Boy: दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम के घर आया नन्हा मेहमान, अभिनेत्री ने दिया बेटे को जन्म !

टेलीविजन के सबसे चहेते जोड़ों में से एक, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, अब एक बच्चे के अभिभावक बन गए हैं।

टेलीविजन के सबसे चहेते जोड़ों में से एक, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, अब एक बच्चे के अभिभावक बन गए हैं। इस जोड़े ने 21 जून, बुधवार की सुबह अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और शोएब ने अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

एक दिन पहले मनाया अपना जन्मदिन

शोएब ने साझा किया कि बच्चा समय से पहले पैदा हुआ था, लेकिन साथ ही कहा कि उनका बच्चा ठीक चल रहा है। दिलचस्प बात यह है कि शोएब ने एक दिन पहले यानी 20 जून को दीपिका और अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

दीपिका-शोएब ने किया पहले बच्चे का स्वागत

बुधवार को, शोएब ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी पर एक एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की। नोट में लिखा है, “अल्हम्दुलिल्लाह आज 21 जून 2023 की सुबह, हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। यह समय से पहले प्रसव है, चिंता की कोई बात नहीं है। हमें अपनी प्रार्थनाओं में बनाए रखें।” नए माता-पिता ने अभी तक अपने बच्चे के नाम की घोषणा नहीं की है, और वर्तमान में, वे अपने करीबी और प्रिय लोगों से ढेर सारी बधाइयाँ ले रहे है

जब दीपिका का गर्भपात हो गया

अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान दीपिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था “कि उन्होंने पहले भी एक बच्चे को कंसीव किया था, लेकिन दुर्भाग्य से उनका गर्भपात हो गया। उसने कहा था कि वह पहली बार गर्भवती हुई थी और शोएब सहित उसका पूरा परिवार उत्साहित था और उसने प्रसव तक सब कुछ योजना बनाई थी।”

मेरी सास ने मुझे बहुत सपोर्ट किया

हालांकि, अभिनेत्री का गर्भपात हो गया और जिससे दीपिका बुरी तरह से एक पल को टूट गयी थी इसका उसने कहा “शोएब मेरे लिए चट्टान की तरह खड़ा रहा क्योंकि मुझे याद नहीं कि वह मेरे सामने उदास था। मैं घर पहुंची और रोने लगी लेकिन मेरी सास ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। किसी ने भी मुझे ऐसा महसूस नहीं कराया कि कुछ बुरा हुआ है।” 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button