शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ दर्ज हुई FIR, सरकार को बताया था अवैध !

अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में बने रहने वाले शिवसेना नेता (Shiv Sena leader) संजय राऊत (Sanjay Raut) इन दिनों क़ानूनी विवादों में फसते नजर आ रहे है।

अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में बने रहने वाले शिवसेना नेता (Shiv Sena leader) संजय राऊत (Sanjay Raut) इन दिनों क़ानूनी विवादों में फसते नजर आ रहे है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के खिलाफ महाराष्ट्र के नासिक में पुलिस और जनता के बीच अपने बयान के जरिए विवाद पैदा करने का मामला दर्ज किया गया है।

संजय राउत के खिलाफ मामला दर्ज

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार महाराष्ट्र Maharashtra के नासिक Nashik में पुलिस और जनता के बीच टकराव पैदा करने के आरोप में शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि ‘संजय राउत  (Sanjay Raut) ने राज्य सरकार (State government) के खिलाफ एक बयान में कहा कि वर्तमान सरकार अवैध है और उनके आदेशों का पालन नहीं किया जाना चाहिए.’

पुलिस और जनता के बीच कलह पैदा करने का मामला

नासिक पुलिस (Nashik Police) के अनुसार “मुंबई नाका पुलिस स्टेशन में आईपीसी IPC की धारा 505 (1) (बी) के तहत उद्धव गुट के नेता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के खिलाफ अपने बयान से पुलिस और जनता के बीच कलह पैदा करने का मामला दर्ज किया गया है।” संजय राउत (Sanjay Raut) मामले को लेकर अधिकारियों ने बयान देते हुए कहा कि इस मामले में आगे कि जांच लगातार जारी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button