कपिल शर्मा की बेटी और भारती सिंह के बेटे ने किया अपना Ramp Debut, वायरल हुआ वीडियो !

कपिल शर्मा को मिली तारीफे जब उनकी बेटी ने रैंप वॉक कर बिखेरा अपना जलवा। जी हां सोशल मीडिया पर कपिल की बेटी और कॉमेडियन भारती सिंह

कपिल शर्मा को मिली तारीफे जब उनकी बेटी ने रैंप वॉक कर बिखेरा अपना जलवा। जी हां सोशल मीडिया पर कपिल की बेटी और कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे का एक वीडियो खूब सुर्ख़ियों की वजह बना हुआ है। इंटरनेट पर शेयर किए गए एक वीडियो में कपिल शर्मा अनायरा के साथ रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं। पिता और बेटी की जोड़ी काले रंग में सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही है।

रैंप वॉक के समय अनायरा काफी कॉन्फिडेंट

वायरल वीडियो में दिख रहे कपिल शर्मा ने जहां ब्लैक सूट चुना, वहीं उनकी बेटी ने ब्लैक गाउन के साथ ब्लैक शूज और क्यूट हेयर क्लिप पहनी थी। अपनी रैंप वॉक के समय अनायरा काफी कॉन्फिडेंट लग रही थी क्योंकि वह एक हाथ से अपनी ड्रेस और दूसरे हाथ से अपने पिता का हाथ पकड़े हुए रैंप पर चली। उन्हें दर्शकों को हाथ हिलाते और किस करते हुए भी देखा गया था। सिर्फ कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि कॉमेडियन भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक ने भारती के बेटे लक्ष्य लिम्बाचिया के साथ रैंप वॉक किया।

कपिल शर्मा और भारती सिंह के लिए एक खुशी का पल

भारती ने कृष्णा अभिषेक के साथ गोला को गोद में लिए रैंप वॉक किया। वहीं भारती के रैंप वॉक गाउन की बात करे तो भारती ने ब्लैक गाउन के साथ ब्लू डिटेल्ड थ्रेडवर्क जैकेट पहनी थी। जहां कृष्णा अभिषेक ने काले रंग का सूट पहना था, वहीं गोला एथनिक में मनमोहक लग रहे थे। उसने नीले रंग का कुर्ता और सफेद पैंट पहन रखी थी। कॉमेडियन कपिल शर्मा और भारती सिंह के लिए एक खुशी का पल है क्योंकि उनके बच्चों ने रैंप पर डेब्यू किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button