जब सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर लिया माही का Autograph, वायरल तस्वीरें !

इंडियन प्रीमियर लीग IPL मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और CSK के मैच के बाद एक ऐसा दृश्य सामने आया जिसने कई लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया।

इंडियन प्रीमियर लीग IPL मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और CSK के मैच के बाद एक ऐसा दृश्य सामने आया जिसने कई लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया। दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी को महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ एक दिलकश पल साझा करते देखा गया। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रही है। इस पूरे मामले की बात करे तो सुनील गावस्कर धोनी से मैच खत्म होने के बाद उनसे अपनी शर्ट पर ऑटो ग्राफ लेते हुए नजर आए।

‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने रिंकू सिंह

वहीं बीती शाम हुए इस मैच की बात करे तो सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना और अपने 20 ओवरों में 144/6 तक ही सीमित रहा। शिवम दुबे (34 गेंदों पर 48*), डेवोन कॉनवे (28 गेंदों पर 30 रन) और रवींद्र जडेजा (20) ने ठोस पारी खेली। दुबे और जडेजा ने छठे विकेट के लिए 68 रन की पार्टनरशिप की। जिसके बाद रिंकू सिंह और नितीश राणा के अर्धशतक ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा क्योंकि उन्होंने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 6 विकेट से हरा दिया। रिंकू को उनकी फिफ्टी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड दिया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button