‘अवतार 2’ को देखने के लिए बेताब हैं Fans, रिलीज के पहले ही भारत में बिके करोड़ों टिकट !

फैंस जेम्स कैमरून की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अवतार' के सीक्वल 'अवतार 2' को देखने के लिए बेताब हैं। इस हॉलीवुड फिल्म के रिलीज होने में सिर्फ 10 दिन बचे हैं

फैंस जेम्स कैमरून की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अवतार’ के सीक्वल ‘अवतार 2’ को देखने के लिए बेताब हैं। इस हॉलीवुड फिल्म के रिलीज होने में सिर्फ 10 दिन बचे हैं और भारत में करोड़ों रुपये के टिकट बिक चुके हैं. ट्रेड जानकारों का कहना है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर जिस तरह का ट्रेंड देखा जा रहा है, उसके हिसाब से यह भारत में बंपर कमाई करेगी।

रिलीज के 10 दिन पहले ही बिके 4.24 करोड़ टिकट

Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अवतार 2’ की एडवांस बुकिंग में 1 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। अब तक, फिल्म ने भारत में 1,00,121 टिकट बेचे हैं। इसमें से 84 हजार से ज्यादा टिकट 3डी और आईमैक्स 3डी वर्जन के हैं। कल रात (5 दिसंबर) तक, ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ने एडवांस टिकट बिक्री से 4.24 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म जल्द ही 5 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। एडवांस बुकिंग नंबरों से साफ है कि ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

अवतार 2 पूरी दुनिया में काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर भले ही क्रेज अभी नजर नहीं आ रहा है, लेकिन एडवांस बुकिंग अच्छी शुरुआत का संकेत दे रही है। मार्वल मूवीज के मामले में सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। ‘एवेंजर्स: एंडगेम’, ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ या ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ का क्रेज साफ नजर आया। हालांकि, जेम्स का ‘अवतार 2’ जमीनी स्तर पर प्रदर्शन कर रहा है क्योंकि टिकटों की बिक्री अब बढ़ रही है।

पहले दिन 10 करोड़ का आंकड़ा पार किया जाएगा

यह फिल्म 16 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। अभी 10 दिन बाकी हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले दिन एडवांस बुकिंग में आसानी से 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। यह साल 2009 में रिलीज हुई ‘अवतार’ का सीक्वल है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button