मुनव्वर कि लव-लाइफ को लेकर हुआ खुलासा, लगा टू-टाइमिंग का आरोप !

स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी पर टू-टाइमिंग का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री आयशा खान इस शो में कदम रखेंगी।

बिग बॉस 17 के आने वाले दिनों में मेकर्स एक धमाकेदार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लाने की तैयारी में हैं। टीवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें नया हंगामा होने वाला है। मुनव्वर फारुकी पर टू-टाइमिंग का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस आयशा खान को मेकर्स ने इस शो के लिए अप्रोच किया है। वो बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में नजर आने वाली हैं। जिसके बाद उनकी घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री होगी।

Bigg Boss 17: Ayesha Khan who accused Munawar Faruqui for two timing with  her and Nazila will join the show as wild card contestant: मुनव्वर फारुकी  पर टू-टाइमिंग का आरोप लगाने वाली

आयशा खान ने बिगबॉस में रखा कदम

सलमान खान के शो बिगबॉस में और मसाला लाने के लिए मेकर्स ने नई वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट को घर में एंट्री देने का फैसला किया है , शो की टीआरपी उतनी अछि नहीं दिख रही जितनी पहले थी , इसीलिए मेकर्स ने फैसला किया नई वाइल्डकार्ड को घर में लाने का। अभी हाल ही में स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी पर टू-टाइमिंग का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री आयशा खान इस शो में कदम रखेंगी।

एक ही वक्त पर दो लड़कियों संग इश्क लड़ा रहे थे मुनव्वर फारुकी, आयशा खान ने  खोली पोल - India TV Hindi

लव-लाइफ को लेकर हुआ खुलासा

आयशा खान वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में हिस्सा लेंगी। मुनव्वर फारुकी के सामने आयशा खान की एंट्री होने वाली है। इसके बाद वो मुनव्वर फारुकी के सामने उनकी लव-लाइफ को लेकर खुलासे करने वाली हैं। आयशा खान और मुनव्वर फारुकी के बीच होने वाले इस फेसऑफ को लेकर हर किसी के बीच उत्सुकता है। फैंस जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर आयशा खान के सामने मुनव्वर फारुकी क्या टू-टाइमिंग के आरोपों को स्वीकारेंगे। या इस पर उनका क्या स्टैंड होगा।

Bigg Boss 17: Munawar Faruqui was dating two girls simultaneously, Ayesha  Khan revealed- बिग बॉस 17: मुनव्वर फारुकी एक साथ दो लड़कियों को कर रहे थे  डेट, आयशा खान ने किया खुलासा,

नाजिला सीताशी का सोशल मीडिया हैंडल डिलीट

मुनव्वर फारुकी लंबे वक्त से एक्ट्रेस नाजिला सीताशी के साथ रिश्ते में हैं। ये दोनों सितारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपने रिश्ते का खुलासा कर चुके हैं। नाजिला सीताशी और मुनव्वर फारुकी के रिश्ते में खटास की खबरें तब से ही सामने आ रही हैं जब से उन्होंने बिग बॉस 17 में हिस्सा लिया है। दिलचस्प बात ये है कि इस सब ड्रामे के बीच नाजिला सीताशी ने अपना सोशल मीडिया हैंडल भी डिलीट कर दिया है।

जियोन्यूज़

मुन्नवर पर लगा टू-टाइमिंग का आरोप

आयशा खान ने अपने , हालही में हुए एक इंटरव्यू में बताया था की शो का एक कंटेस्टेंट जो तलाकशुदा है और एक बेटे का पिता है। अपनी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ उन्हें भी डेट कर रहा था। आयशा खान ने बिना मुनव्वर फारुकी का नाम लिए उन पर उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी और उनके साथ टू-टाइमिंग का आरोप लगाया था।आयशा खान के इन आरोपों ने एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में तहलका मचा दिया था। जिसके बाद अब आयशा खान को बिग बॉस के मेकर्स ने भी शो में आने का न्यौता दिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button