Swara Bhaskar को नहीं मिल रहा Bollywood में काम, बोलीं- ‘रिस्क लेने का खामियाजा उठाना पड़ रहा है’

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की बेबाक और शानदार अदाकारा मानी जाती हैं। स्वरा एक्टिंग के साथ-साथ सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की बेबाक और शानदार अदाकारा मानी जाती हैं। स्वरा एक्टिंग के साथ-साथ सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बयानों की वजह से ट्रोल हो जाती हैं। स्वरा ने बॉलीवुड को एक या दो नहीं बल्कि करीब 7 हिट फिल्में दी हैं। इसके बावजूद उनके पास उतना काम नहीं है जितना होना चाहिए। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस का दर्द छलका।

एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने बताया कि ‘मैंने जानबूझकर रिस्क लिया है। मुझे अपने काम से सबसे ज्यादा प्यार है। इस जोखिम की बड़ी कीमत है। यह व्यक्तिगत और भावनात्मक रहा है। मुझे पर्याप्त काम नहीं मिलता है। मुझे जितने अवसर मिले हैं, मैं उससे कहीं बेहतर अभिनेता हूं और मैं और अधिक करने में सक्षम हूं। मेरे करियर का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर रहा है। मैं 6-7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रहा हूं। वेब सीरीज में लीड थे, कभी खराब रिव्यूज नहीं मिले। मुझे ऐसा नहीं लगना चाहिए कि मुझे काफी काम नहीं मिल रहा है लेकिन यह साफ है कि ज्यादा काम नहीं है’।

स्वरा राजनीतिक मुद्दों पर भी रहती एक्टिव

‘वीरे दी वेडिंग’, ‘नील बट्टे सन्नाटा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘जहां चार यार’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकीं स्वरा आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में स्वरा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनीं। इस सफर का हिस्सा बनकर स्वरा काफी चर्चा में रहीं। कुछ ने एक्ट्रेस के इस कदम की तारीफ की तो कुछ ने इसकी आलोचना की. इस दौरान की तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  अपने बयानों की वजह से विवादों में रहती हैं इसके अलावा आईआईएफटी में इजरायली फिल्म निर्माता नादव लापिड ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की आलोचना की। जिसकी कई सेलेब्स ने आलोचना की और कई लोगों ने इसे सही ठहराया। स्वरा ने नदव के बयान का समर्थन किया।

स्वरा भास्कर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाली फिल्में ‘मीमांसा’ और ‘मिसेज फलानी’ हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button