#TECH : भारत में होगा OnePlus 10T India का इस दिन डेब्यू !

वनप्लस 10T को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 द्वारा संचालित किया जा सकता है ।रिपोर्टों में यह भी दावा किया कि oneplus 10t oxygenos 12 पर चल सकता है।

OnePlus 10T  स्मार्ट फोन इंडिया में बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है। कंपनी द्वारा लॉन्च की तारीख की आधिकारिक पुष्टि की जानी बाकी है।लेकिन एक ताजा लीक के अनुसार, स्मार्टफोन 25 जुलाई से 1 अगस्त के बीच भारत में डेब्यू करेगा।

6.7-इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले

वनप्लस 10T को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 द्वारा संचालित किया जा सकता है।  पिछली रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है। कि oneplus 10t oxygenos 12 पर चल सकता है ।और इसमें 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का फुल-एचडी + amoled डिस्प्ले है।  कहा जाता है कि यह स्नैपड्रैगन 8+ gen 1 soc द्वारा संचालित है।

Related Articles

क्या है फीचर्स

स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के नेतृत्व में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करने की संभावना है।  कहा जाता है कि कैमरा यूनिट में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेकेंडरी शूटर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है।  यह 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा पैक कर सकता है।  वनप्लस के आगामी डिवाइस पर 4,800mah की बैटरी पैक करने की संभावना है।  कहा जाता है कि यह 150w फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आता है।  इसमें बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा हो सकती है। 

256GB स्टोरेज की सुविधा

हाल ही में एक जानकारी लीक हुई थी की कि OnePlus 10T को जेड ग्रीन और मूनस्टोन ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।  इसमें 12GB तक रैम और अधिकतम 256GB स्टोरेज की सुविधा होने की बात भी की गई है।  ऑनलाइन सामने आए स्मार्टफोन के कथित रेंडरर्स ने एक केंद्र-संरेखित होल-पंच डिस्प्ले कटआउट का सुझाव दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button