मशहूर मॉडल ने खत्म की जिंदगी, आखिरी कॉल से मुश्किल में फंसे आईपीएल के मशहूर क्रिकेटर !

एक मशहूर मॉडल ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। तो आईपीएल में खेलने वाला एक मशहूर क्रिकेटर मुसीबत में फंस गया है।

एक मशहूर मॉडल ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। तो आईपीएल में खेलने वाला एक मशहूर क्रिकेटर मुसीबत में फंस गया है। ये मॉडल सूरत की है। इनका नाम है तानिया सिंह। उसने आत्महत्या करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 28 साल की तानिया फनाश डिजाइनिंग और मॉडलिंग के क्षेत्र में काम करती थीं। इंस्टाग्राम पर उनके 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्होंने अपने इंस्टा बायो में लिखा कि वह एक डिस्क जॉकी, मेकअप आर्टिस्ट और मॉडल हैं। जांच में पता चला कि उसने अपनी जिंदगी खत्म करने से पहले आखिरी कॉल क्रिकेटर को ही की थी। पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

IPL 2024 SRH star all rounder abhishek sharma summoned by surat police in  tania singh suicide case | IPL 2024 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किलें  बढ़ीं, टीम के स्टार ओपनर को

खिलाड़ी अभिषेक शर्मा का नाम सामने आया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के लिए खेलने वाले अभिषेक शर्मा मुश्किल में फंस गए हैं। सूरत की स्थानीय पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया। तानिया की आत्महत्या के बाद पुलिस ने सूरत में अपनी जांच शुरू की। इसी बीच आईपीएल में SRH टीम के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा का नाम सामने आया। जांच में पता चला कि अभिषेक तानिया सिंह के संपर्क में था।

जीवन का अंत कब हुआ?

जांच में यह भी पता चला कि तानिया और अभिषेक कुछ समय से संपर्क में नहीं थे। लेकिन पुलिस ने अभिषेक को भी पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस को जांच से अभिषेक और तानिया की दोस्ती के बारे में जानकारी मिलेगी। मॉडल तान्या देर रात घर लौटीं। इसके बाद उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इससे तानिया के परिवार को बड़ा झटका लगा है।

कॉल डिटेल में कई रहस्य!

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तानिया की कॉल डिटेल में कई राज हैं। उन्होंने आखिरी कॉल भी अभिषेक शर्मा को ही की थी, क्या प्रेम प्रसंग जीवन समाप्त करने का कारण नहीं है? पुलिस अब इसी एंगल से जांच कर रही है।

SRH ने कितने करोड़ में खरीदी?

अभिषेक शर्मा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए खेलते हैं। वह एक हरफनमौला खिलाड़ी हैं. उन्होंने 47 आईपीएल मैचों में 137.38 की स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए। 75 उनका सर्वोच्च स्कोर है। उन्होंने आईपीएल में अब तक 4 अर्धशतक लगाए हैं। 9 विकेट लिए। अभिषेक को 2022 आईपीएल नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने 6.50 करोड़ रुपये में खरीदा था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button