पठान 2 के साथ टाइगर वर्सेस पठान’ की भी जल्द शुरू हो रही है शूटिंग !

पठान के बाद अब दर्शक उनकी आने वाली फिल्म पठान 2 का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब पठान 2 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है।

साल 2023 शाहरुख खान के लिए बहुत ही अच्छा रहा ,क्योंकि पिछले साल उनकी पठान जवान और डंकी जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। वहीं पठान के बाद अब दर्शक उनकी आने वाली फिल्म पठान 2 का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब पठान 2 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है।

Tiger Vs Pathaan: Tiger Vs Pathaan: नहीं बंद हुई शाहरुख-सलमान की फिल्म,  दोनों एक्टर्स ने फिल्म के डेट की फाइनल? जल्द शुरू होगी शूटिंग | बॉलीवुड  News, Times Now Navbharat

स्पाई यूनिवर्स की आठवीं फिल्म

फिल्म पठान के बाद अब शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार हैं। सूत्रों से खबर मिली है कि फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा , शाहरुख खान को लेकर फिल्म पठान 2 बनाने जा रहे हैं, वहीं फिल्म की शूटिंग 2024 के अंत में शुरू हो जाएगी। यह यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की आठवीं फिल्म होगी। इसी के साथ शाहरुख खान और सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर वर्सिस पठान की शूटिंग भी जल्द शुरू होने जा रही है।

Tiger vs Pathaan: Siddharth Anand to direct Salman Khan, Shah Rukh  Khan-starrer| Sangbad Pratidin

पठान में सलमान खान ने किया था कैमियो रोल

फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अगर भारत में इसके कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 543.09 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, अगर वर्ल्ड वाइड फिल्म के कलेक्शन की तो इस फिल्म ने लगभग 1050.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम ,सलमान खान जैसे एक्टर्स नजर आए थे ,वहीं फिल्म पठान में सलमान खान ने एक कैमियो रोल किया था।

टाइगर वर्सेज पठान' को लेकर आया बड़ा अपडेट, टाली गई शूटिंग, जानें कब होगी  रिलीज | big update on tiger vs pathaan shooting postponed know when it will  be released

फिल्म की शूटिंग जून या जुलाई महीने से शुरू

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, सलमान और शाहरुख ने अप्रैल के शूट शेड्यूल के लिए अपनी तारीख दे दी हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जून या जुलाई महीने से शुरू की जाएगी। निर्माता अभी फिल्म की कास्टिंग कर रहे हैं। वहीं, फिल्म के प्री प्रोडक्शन को लेकर भी तेजी से काम चल रहा है।

टाइगर बनाम पठान के ओपनिंग सीन की जानकारी लीक! सलमान खान की टाइगर और शाहरुख  खान की पठान के बीच मेगा-बजट नाटकीय आमना-सामना, YRF के स्पाई ...

‘टाइगर वर्सेज पठान’ एक क्रॉसओवर फिल्म

सलमान खान ने एक बातचीत के दौरान अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘टाइगर वर्सेज पठान’ के बारे में भी बताया, जो एक क्रॉसओवर फिल्म है। ‘टाइगर बनाम पठान’ की शूटिंग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि टाइगर हमेशा तैयार रहता है, इसलिए जब भी चीजें लॉक होंगी वे वहां रहेंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button