RJD ने 24 वादों के साथ किया अपना घोषणा पत्र जारी !

RJD ने शनिवार सुबह अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। नेता प्रतिपक्ष और RJD नेता तेजस्वी यादव ने एक प्रेस वार्ता के दौरान घोषणा पत्र जारी किया है। RJD ने इसे घोषणा पत्र की जगह परिवर्तन पत्र का नाम दिया है।

लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग से पहले राजनीतिक दलों की ओर से घोषणा पत्र जारी करने का सिलसिला जारी है। राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार सुबह अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। नेता प्रतिपक्ष और RJD नेता तेजस्वी यादव ने एक प्रेस वार्ता के दौरान घोषणा पत्र जारी किया है। RJD ने इसे घोषणा पत्र की जगह परिवर्तन पत्र का नाम दिया है। परिवर्तन पत्र जारी किए जाने के दौरान तेजस्वी यादव के साथ जगदानंद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दकी समेत RJD के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। अपने परिवर्तन पत्र में RJD ने 24 वादे किए हैं।

RJD Parivartan Patra: महिलाओं को सालाना 1 लाख रुपये, 1 करोड़ युवाओं को  नौकरी...; तेजस्वी ने जारी किया आरजेडी का घोषणापत्र - RJD released manifesto  Parivartan Yatra Tejashwi ...

रक्षाबंधन के मौके पर महिलाओं को हर साल 1 लाख रुपये

इसमें 1 करोड़ नौकरी से लेकर 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने का वादा किया गया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर हम सत्ता में आते हैं तो हम युवाओं को 1 करोड़ नौकरी देंगे। अगर हमारी सरकार सत्ता में आई तो 15 अगस्त से नौकरियां देने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। रक्षाबंधन के मौके पर महिलाओं को हर साल 1 लाख रुपये देंगे। उन्होंने ऐलान किया केंद्र में अगर हमारे गठबंधन की सरकार बनी तो बिहार को 1.60 लाख करोड़ का विशेष पैकेज भी मिलेगा और अग्निवीर योजना को बंद करने और अर्ध सैनिक बलों को भी शहीद का दर्जा देने की बात कही गई है।

तेजस्वी ने जारी किया RJD घोषणा पत्र, नौकरी और कर्जमाफी समेत किए ये वादे -  Bihar assembly election 2020 rjd release manifesto tejashwi yadav - AajTak

सरकार के आने पर बिहार के 5 शहरों में नया एयरपोर्ट

इसके साथ ही राज्य में 5 जगहों पर एयरपोर्ट बनाए जाने की बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र में हमारी सरकार के आने पर बिहार के 5 शहरों पूर्णिया, भागलपुर, गोपलगंज, मुजफ्फरपुर और रक्सौल में नया एयरपोर्ट बनाएगी। उन्होंने यह भी कि मंडल कमीशन की शेष बची सिफारिशों को भी हमारी सरकार लागू करेगी।

RJD का परिवर्तन पत्र रिसर्च के साथ तैयार किया

रेलवे की नियुक्ति 2014 के पूर्व बालको पर ले जाकर इस दुगना करते हुए निराशा युवाओं को नौकरी देने का अवसर प्रदान किया जाएगा। घोषणा पत्र जारी करने के मौके पर तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस 30 लाख नौकरी देने की बात कर रही, लेकिन मुझे लगता है इसमें 70 लाख पदों का और सृजन किया जा सकता है। हमारा परिवर्तन पत्र रिसर्च के साथ तैयार किया गया है। जो वादे किए जा रहे हैं उसे पूरा करेंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button