BYJU के CEO Ravindran ने एक भावुक पत्र लिखकर निकले गये कर्मचारियों से मांगी माफी, पढ़ें क्यों ?

कंपनी के मुनाफे को और अधिक बढ़ाने के लिए BYJU,s ने 2,500 से अधिक कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का फैसला किया है। BYJU,S के निर्माता रवींद्रन ने....

कंपनी के मुनाफे को और अधिक बढ़ाने के लिए BYJU,s ने 2,500 से अधिक कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का फैसला किया है। BYJU,S के निर्माता रवींद्रन ने व्यक्तिगत रूप से उन कार्यकर्ताओं से माफी मांगी है जिन्हें इसके परिणामस्वरूप जाने दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त, उन्होंने कहा कि इस तरह की एक बड़ी फर्म की प्रक्रियाओं और हितों की रक्षा के लिए यह विकल्प बनाना आवश्यक है।

Email जरिये मांगी माफी

शिक्षा प्रदान करने वाली कंपनी BYJU,s ने 2,500 कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का फैसला किया है। बोर्ड भर में 5% छंटनी होगी। मालिक और संस्थापक रवींद्रन ने व्यक्तिगत रूप से ईमेल के जरिए कर्मचारियों से माफी मांगी। इसके अतिरिक्त, रवींद्रन ने कहा कि बर्खास्त कर्मचारियों को फिर से नियुक्त करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

दूसरों को लगता है कि मैंने…

दूसरों को लगता है कि मैंने आपको निकाल दिया है, लेकिन मैंने आपको केवल अस्थायी रूप से अलग कर दिया है, रवींद्रन अपने आंसू भरे पत्र में लिखते हैं। मेरा मुख्य ध्यान आगे आपको काम पर वापस लाने पर होगा और साथ ही हमारे व्यवसाय का विस्तार करने पर भी होगा। कृपया उन सभी से मेरी हार्दिक क्षमायाचना स्वीकार करें जिन्हें BYJU’s को छोड़ना होगा।

मेरे लिए, आप केवल एक नाम या एक संख्या से अधिक हैं। आप न केवल मेरे व्यवसाय का 5% बनाते हैं, आप मेरा 5% भी बनाते हैं। इसके अतिरिक्त, रवींद्रन ने अनुरोध किया है कि एचआर निकाल दिए गए श्रमिकों को अन्य भूमिकाएं दें।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button