Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन की बिगड़ी हालत, पड़ा दिल का दौरा !

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बीती रात दिल का दौरा पड़ने से तबीयत बिगड़ गई।

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बीती रात दिल का दौरा पड़ने से तबीयत बिगड़ गई। अभिनेता को दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। राजू श्रीवास्तव दक्षिण दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते समय बेहोश हो गए। उसे सीने में तेज दर्द हुआ और फिर वह गिर पड़ा। उन्हें उनके प्रशिक्षक द्वारा अस्पताल लाया गया और उनके दिल को पुनर्जीवित करने के लिए दो बार CPR दिया गया।

सुनील पाल ने स्वास्थ्य को लेकर किया खुलासा

जहां उनके स्वास्थ्य पर सीनियर डॉक्टर्स की टीम नजर बनाए हुए हैं, जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक वो दिल्ली में ही थे और सुबह एक्सरसाइज कर रहे थे। तभी उनकी तबियत अचानक बिगड़ गयी। कॉमेडियन सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य पर अपडेट दिया और खुलासा किया कि स्टैंड-अप कॉमेडियन अब अच्छा कर रहे हैं। जहां कल रात उनकी तबीयत खराब हुई, वह तेजी से ठीक हो रहे हैं और जल्द ही घर लौट आएंगे।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया Stand-up कॉमेडी वीडियो

राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने से कुछ ही घंटे पहले, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टैंड-अप कॉमेडी टुकड़ा साझा किया था। वीडियो में, उन्होंने फोन पर कॉलर ट्यून के माध्यम से Covid19 पर फैलाई जा रही जानकारी को मजेदार मोड़ दिया। कुछ दिग्गज अभिनेताओं की नकल करते हुए, श्रीवास्तव ने दिखाया कि कैसे विनोद खन्ना, शशि कपूर और अन्य जैसे अभिनेताओं ने उस जानकारी को कहा होगा।

https://www.instagram.com/reel/ChCmWHSlfR9/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

जनता से जुड़ना बहुत जरूरी है

एक साक्षात्कार में, राजू ने एक सफल हास्य अभिनेता होने के अपने सूत्र को साझा किया था। उन्होंने कहा था, “जनता से जुड़ना बहुत जरूरी है। कॉमेडी मूर्खतापूर्ण चुटकुले सुनाने के बारे में नहीं है; यह किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचाकर, सूक्ष्म तरीके से, जीवन की स्थितियों को हास्यप्रद बनाने के बारे में है।”

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ शो से मिली पहचान

राजू श्रीवास्तव मैने प्यार किया, बाजीगर, बॉम्बे टू गोवा, और आमदानी अट्ठनी खर्चा रुपैया जैसी फिल्मों में कैमियो भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं। उन्होंने टेलीविजन के लोकप्रिय रिलेटी शो, बिग बॉस सीजन तीन में भी भाग लिया।

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो में स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में मंच पर आने के बाद दर्शकों को उनकी कॉमेडी प्रतिभा का पता चला वही से इनको अपनी पहचान मिली। राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म डिवीजन बोर्ड के अध्यक्ष हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button