Video Viral: मुस्लिम छात्रों से परेशान स्कूल प्राचार्य का इमोशनल वीडियो वायरल, शिक्षकों पर लगाए गंभीर आरोप !

एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला रोती हुई और कॉलेज के कुछ शिक्षकों द्वारा उसके साथ दुर्व्यवहार करने और मुस्लिम छात्रों को धक्का देने की साजिश रचने की शिकायत करती दिखाई दे रही है।

एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला रोती हुई और कॉलेज के कुछ शिक्षकों द्वारा उसके साथ दुर्व्यवहार करने और मुस्लिम छात्रों को धक्का देने की साजिश रचने की शिकायत करती दिखाई दे रही है। यह वीडियो 2 मिनट 50 सेकेंड का है। इसमें महिला आगरा कैंट के जॉय हिरेस कन्या इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल ममता दीक्षित हैं।

प्रधानाध्यापक के पद से हटाने की साजिश

प्रिंसिपल ममता दीक्षित वीडियो में कह रही हैं कि इस समय कॉलेज में 70 फीसदी मुस्लिम छात्र हैं, जो नियमों के खिलाफ हिजाब और बुर्का पहनकर कॉलेज आते हैं। कुछ मुस्लिम शिक्षक मुझे प्रधानाध्यापक के पद से हटाने की साजिश कर रहे हैं, जबकि कई षड्यंत्र रचकर उन छात्रों को आगे कर मेरा जबरन विरोध कर रहे हैं। वे मेरे दफ्तर से मां सरस्वती की तस्वीर हटाने की जिद कर रहे हैं। कॉलेज के बाहर सुबह और छुट्टियों में मुस्लिम लड़कों की भीड़ जमा हो जाती है, जो गंभीर चिंता का विषय है।

इंटरनेट पर हो रहा वीडियो वायरल

इस मामले में तुरंत डीआरएम से बात कर दोषी शिक्षकों को हटाया जाए और हिजाब और बुर्का पर प्रतिबंध लगाया जाए क्योंकि वह शिक्षक कॉलेज को मदरसे में तब्दील करना चाहता है और खुद प्राचार्य की सीट पर कब्जा करना चाहता है। बताया जा रहा है कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो अभी का नहीं, बल्कि कुछ दिन पुराना है, जब शिक्षकों का विवाद सार्वजनिक हो गया था और छात्रों के एक समूह ने प्राचार्य को पद से हटाने की मांग को लेकर विरोध जताया था। उसके खिलाफ गंभीर आरोप, जिसे प्रिंसिपल ने कहा था कि विपक्षी दल के शिक्षकों द्वारा संचालित किया गया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button