बॉस ने WhatsApp Group से निकाला, गुस्साए कर्मचारी ने बॉस को पीटा !

दिन-ब-दिन फोन, सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है। व्हाट्सएप लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। लेकिन जैसे-जैसे टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल बढ़ा है

दिन-ब-दिन फोन, सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है। व्हाट्सएप लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। लेकिन जैसे-जैसे टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल बढ़ा है, वैसे-वैसे इसके नुकसान भी बढ़े हैं। लोगों के धैर्य का स्तर कम हो गया है और चिड़चिड़ापन बढ़ गया है। इसलिए गुस्से में कोई भी कुछ भी कर सकता है। सामने आया है कि इसी गुस्से के चलते पुणे में एक भयानक घटना घटी है। पुणे जिले में एक कंपनी कर्मचारी और बॉस के बीच अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

बॉस द्वारा कंपनी के व्हाट्सएप ग्रुप से निकाले जाने से कर्मचारी आहत। और उसी गुस्से में उसने ऑफिस में सभी कर्मचारियों के सामने बॉस की डंडे से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं गुस्साए कर्मचारी ने ऑफिस में तोड़फोड़ की और बॉस का आईफोन तोड़ दिया। यह पूरी घटना पुणे के चंदन नगर में मुंडवा रोड के पास एक कंपनी में हुई।

Free Two People Fighting, Download Free Two People Fighting png images, Free ClipArts on Clipart Library

व्हाट्सएप ग्रुप से निकाले जाने पर फूटा गुस्सा

मिली जानकारी के मुताबिक ये दिल दहला देने वाली घटना 1 दिसंबर की है। इस मामले में कंपनी के मालिक अमोल शेषराव ढोबले (उम्र 31) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वह मूल रूप से लोहगांव के खांडवे नगर का रहने वाला है। अमोल ने शिकायत में कहा कि उनकी कंपनी इंस्टा गो प्राइवेट लिमिटेड में काम करने वाले सत्यम शिंगवी ने गुस्से में आकर उन पर हमला किया और उनकी पिटाई की। बुधवार को उन्होंने चंदन नगर थाने पहुंचकर सारी बात बताई और सत्यम शिंगवी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

How to Win MORE Karate Fights—Complete guide - Blinklift

उस दिन वास्तव में क्या हुआ था?

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सत्यम इंस्टा गो प्राइवेट लिमिटेड में काम करता है। लेकिन कंपनी के कर्मचारियों के साथ उनका व्यवहार ठीक नहीं था. ऐसे में कई कर्मचारियों ने उनके खिलाफ बॉस अमोल से शिकायत की। उनके व्यवहार पर अक्सर सवाल उठाए जाते थे। इस बारे में बात करने और स्पष्टीकरण मांगने के लिए कंपनी प्रबंधन की ओर से कई बार सत्यम से संपर्क करने का प्रयास किया गया। लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके चलते अंततः बॉस अमोल ढोबले को सत्यम को कंपनी के व्हाट्सएप ग्रुप से हटाना पड़ा।

Woman hand holding Smart Phone Apple iPhone 11 5142067 Stock Photo at Vecteezy

महंगा आईफोन भी तोड़कर तोड़ दिया

इससे सत्यम को बहुत गुस्सा आया और उसी गुस्से में वह ऑफिस आया और अमोल से पूछा कि उसने उसे व्हाट्सएप ग्रुप से क्यों हटा दिया। इसके बाद गुस्से में आकर उसने कंपनी के मालिक अमोल को सभी कर्मचारियों के सामने पीटना शुरू कर दिया। उसने बांस से अमोल की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं, उन्होंने ऑफिस के फर्नीचर में भी तोड़फोड़ की और अमोल का महंगा आईफोन भी तोड़कर तोड़ दिया, इतना सब होने के बाद ढोबले ने सीधे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने सिंघवी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. चंदन नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी इस संबंध में आगे की जांच कर रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button