Award show में Elli avram का दिखा बोल्ड अवतार, Users ने ट्रोल कर Urfi Javed से की तुलना !

बॉलीवुड डीवा एली अवराम अक्सर अपने द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों और सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली तस्वीरों के लिए प्रशंसा प्राप्त करती हैं,

बॉलीवुड डीवा एली अवराम अक्सर अपने द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों और सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली तस्वीरों के लिए प्रशंसा प्राप्त करती हैं, लेकिन इस बार थोड़ा अलग है। अभिनेत्री को कल रात मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए देखा गया था, और इस अवसर के लिए उनकी पोशाक ने ऑनलाइन कुछ बहस छेड़ दी। एली को एक अजीब सी चेस्ट लाइन वाली फ्लोइंग व्हाइट ड्रेस में देखा गया था।

कई लोगों ने एली को किया Troll

सेलिब्रिटी पाप विरल भयानी ने वीडियो पोस्ट किया और कमेंट्स में कई लोगों ने एली को ट्रोल किया और उसकी तुलना उर्फी जावेद से की। एली को ट्रोल करते हुए एक ने लिखा, “तुम बहुत खूबसूरत हो एलेन…आज के लिए सॉरी…ड्रेसिंग का बहुत खराब सेंस।” एक अन्य ने लिखा, “उर्फी मल्टीवर्स यूनिवर्स।” तीसरा लिखा, “उर्फी जावेद ने कहा मैं जॉब छोड़ दूं”।

एली अवराम की बात करें तो उन्होंने मिक्की वायरस और मलंग जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वह सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस के सीजन 7 में भी नजर आई थीं।

उर्फी जावेद अपने जूनून को करती पूरा

इंटरनेट सेंसेशन और टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी संख्या है और कई लोगों के विरोध के बावजूद वह अपने जुनून को पूरा करती हैं। हाल ही में उर्फी को ऑरेंज कट-आउट ड्रेस में पैपराजी के लिए पोज देते हुए देखा गया था। सेलिब्रिटी फ़ोटोग्राफ़र विरल भयानी ने उर्फी का एक वीडियो पोस्ट करते हुए दावा किया कि एक पापराज़ी को उसकी एक बहन असफी जावेद पर क्रश था।

जो लोग अनजान हैं, उनके लिए उर्फी ने करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद अधिक बदनामी अर्जित की, जिसे पिछले साल वूट पर विशेष रूप से प्रसारित किया गया था। जीशान खान ने चौथे दिन उनसे अपना रिश्ता तोड़ दिया और दिव्या अग्रवाल के साथ जोड़ा, जो प्रतियोगिता जीतने के लिए आगे बढ़ीं, वह आठवें दिन अकेले शो से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी थीं। उसने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उसका नाम हालांकि वही है, जिसे ‘उर्फी’ लिखा जाएगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button