Ankita murder: अंकिता हत्याकांड को लेकर AAP का दिल्ली में प्रदर्शन, पूर्व बीजेपी नेता के बेटे के फांसी की हो रही मांग !

उत्तराखंड में हुए 19 साल की अंकिता भंडारी के मर्डर केस में पहले पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले का आक्रोश पूरे देश में देखने को मिल रहा है।

उत्तराखंड में हुए 19 साल की अंकिता भंडारी के मर्डर केस में पहले पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले का आक्रोश पूरे देश में देखने को मिल रहा है। मामले की सही जाँच और आरोपियों को कड़ी सज़ा दिलाने के हक़ में आम आदमी पार्टी भी भू-पटल पर अब सामने आ गयी है। जहां एक तरफ उत्तराखंड में जनता आक्रोशित होकर सड़को पर भारी संख्या में प्रदर्शन कर रही है वहीं दूसरी तरफ देश की राजधानी में भी अब इस मामले की ज्वाला भड़क चुकी है।

 

आम आदमी पार्टी की मांग- हत्यारे को मिले फांसी

अंकिता मर्डर केस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी की महिलाओं का आक्रोश सड़को पर निकल कर सामने आया दिल्ली में भारी संख्या में आप महिला कार्यकर्ता हत्यारे की फांसी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही है। महिलाऐं मार्च करते हुए बीजेपी कार्यालय की तरफ बढ़ रही थी पर पुलिस ने ब्रिकेट्स लगा कर उन्हें आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश कर रही है। साथ ही इस मामले में आ आदमी पार्टी उत्तराखण्ड के सीएम के इस्तीफे के भी मांग लगातार का रही है। आप ने आरोप लगाया कि देश भर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा और दुर्व्यवहार की खबरों में लगातार वृद्धि हो रही है।

अंतिम संस्कार करने से रोका

दिल्ली उत्तराखंड के बाद श्री नगर में भी अंकिता की हत्या को लेकर प्रदर्शन किया गया श्री नगर में हुए प्रदर्शन में यह मांग की गयी कि अंकिता के परिवार को कम से कम एक करोड़ का मुवावजा दिया जाए वहीं दूसरी तरफ अंकिता के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद परिवार और उत्तराखण्ड के लोग कई जगह प्रदर्शन कर दुबारा पोस्टमॉर्टम की मांग कर रहे है। बता दें अंकिता की पहली पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि अंकिता को नहर में फेकने से पहके किसी धारदार चीज से बहुत मारा गया था। फिलहाल पुलिस ने अंकिता के हत्या में जुड़े बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। और SIT कि टीम लगातार इस मामले कि जाँच कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button