Fighter की शूटिंग फिर से शुरू करने के बाद Hrithik Roshan ने प्रशंसकों से कहा ‘मुझे शुभकामनाएं दें’ !

अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपने बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट फाइटर की शूटिंग के लिए असम में हैं। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है

अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपने बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट फाइटर की शूटिंग के लिए असम में हैं। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऋतिक के प्रशंसकों को अभिनेता के लिए चीयर करते हुए सुना जा सकता है क्योंकि वे उन्हें असम में टहलते हुए देखते हैं। अपने ट्रेनर के साथ जॉगिंग करते हुए ऋतिक ने अपने प्रशंसकों से बातचीत की।

प्रशंसकों को देखकर हुए खुश

ऋतिक अपने प्रशंसकों को देखकर बेहद खुश हुए और उनसे शूटिंग के लिए “उन्हें शुभकामनाएं” देने को कहा। फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं। इसे भारत का पहला एरियल एक्शन ड्रामा बताया जा रहा है।

मारफ्लिक्स प्रोडक्शंस ने ऋतिक की तस्वीर की साझा

14 नवंबर को, टीम ने फाइटर की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्तर पूर्वी राज्य का नेतृत्व किया। सोशल मीडिया पर, फाइटर का निर्माण कर रहे मारफ्लिक्स प्रोडक्शंस ने ऋतिक की एक तस्वीर साझा की, जिसमें निर्देशक सिद्धार्थ आनंद एक विमान के सामने खड़े थे। “और यह शुरू होता है ...” उसी पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए, ऋतिक ने शूट के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए लिखा, “ठीक है! चलो चलते हैं।”

दीपिका पादुकोण के साथ पहली उड़ान का इंतज़ार कर रहे अभिनेता

ऋतिक ने पिछले साल अपने जन्मदिन पर फाइटर की घोषणा की थी। उन्होंने एक मोशन पोस्टर शेयर किया और लिखा, “फाइटर के रूप में मार्फ्लिक्स विजन की एक झलक पेश कर रहा हूं! असाधारण दीपिका पादुकोण के साथ अपनी पहली उड़ान का इंतजार कर रहा हूं। इस सिद्धार्थ आनंद जॉयराइड के लिए सभी कमर कस चुके हैं।” सिद्धार्थ आनंद फाइटर के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं क्योंकि वह अपने बैनर मार्फ्लिक्स प्रोडक्शंस के तहत वायकॉम 18 स्टूडियो के साथ फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं।

रिलीज की नई तारीख की घोषणा

फाइटर पहले अगले साल 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की पैन-इंडिया एक्शन सालार के साथ टकराने के लिए तैयार थी, जिन्होंने दो केजीएफ ब्लॉकबस्टर्स को बनाया है। 28 अक्टूबर को, भारत के 75वें गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज की नई तारीख की घोषणा की गई। फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button