Trending

स्कूल के अंदर Drug Addict लड़कियों ने एक छात्रा को बेरहमी से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक स्कूल के कुछ बच्चो को एक लड़की को बुरी तरह से मारते हुए देखा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक स्कूल के कुछ बच्चो को एक लड़की को बुरी तरह से मारते हुए देखा जा रहा है। शुक्रवार को ट्विटर पर कई बार साझा किए गए वीडियो फुटेज में दो से तीन किशोर लड़कियों को कथित पीड़िता को बालों से पकड़कर जमीन पर दबाते हुए दिखाया गया है। लड़कियों को मौखिक रूप से कथित पीड़िता को गाली देते और उसे “सॉरी कहने” के लिए कहते सुना जा सकता है।

घटना की जांच शुरू कर दी गई है

कैपिटल सिटी पुलिस लाहौर और पंजाब पुलिस के आधिकारिक खातों ने ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है। बता दें यह वायरल वीडियो भारत नहीं बल्कि पाकिस्तान का है। जहाँ लाहौर के एक निजी स्कूल में तीन किशोर लड़कियों को अपने सहपाठी को बालों से पकड़कर जमीन पर पटकते हुए दिखाता है। समूह को कथित पीड़िता को मौखिक रूप से गाली देते हुए और उसे “सॉरी कहने” के लिए कहते हुए सुना जाता है।

पीड़िता के पिता ने दावा किया कि

एक्सप्रेस ट्रिब्यून के अनुसार, पीड़िता के पिता इमरान यूनिस की शिकायत पर एक प्राथमिकी (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज की गई थी। उसने आरोप लगाया कि उसकी बेटी को उसके तीन सहपाठियों ने पीटा क्योंकि उसने उनसे ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया था। प्राथमिकी में, पिता ने दावा किया कि लड़कियों में से एक मुक्केबाज़ थी जिसने अपनी बेटी के चेहरे पर मारा जबकि दूसरे ने उसे लात मारी, जिससे उसके चेहरे पर चोटें आईं।

पीड़िता के पिता ने दावा किया कि लड़कियों ने “मेरी बेटी का गला घोंटने की कोशिश की और उस पर कई बार चाकुओं से वार किया। उन्होंने उसके डेढ़ तोले के सोने के गहने भी चुरा लिए।” उन्होंने कहा कि हमले के बाद उनकी बेटी सदमे में थी और अब वायरल हो रहे वीडियो ने उन्हें और उनके परिवार को मानसिक प्रताड़ना दी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button