तिरंगे के टैटू के साथ Golden Temple में एंट्री पर लगी पाबन्दी, देखे वायरल वीडियो !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की जो कि स्वर्ण मंदिर में दर्शन करने जा रही है उसे वहीं खड़े एक व्यक्ति द्वारा रोका जा रहा है लड़की
को मंदिर में प्रवेश न मिलने कि वजह कि बात करे तो लड़की को महज इस वजह से मंदिर में प्रवेश वर्जित कर दिया क्यूंकि उसके चेहरे पर तिरंगें का टैटू बना हुआ था।

‘खालिस्तानियों का स्वर्ण मंदिर पर कब्जा!’

सामने आ रही जानकरियों के अनुसार लड़की अपने चेहरे पर राष्ट्रीय तिरंगे के टैटू का समर्थन कर रही थी। इस मुद्दे ने उस समय तूल पकड़ लिया जब सोशल मीडिया पर एक 40-सेकंड की वीडियो क्लिप वायरल हो गई, जिसका कैप्शन था, ‘खालिस्तानियों का स्वर्ण मंदिर पर कब्जा!’ दावा किया जा रहा था कि सेवादार ने कथित तौर पर उसके चेहरे पर पेंट किए गए झंडे पर आपत्ति जताई थी।

उस आदमी ने उससे आगे सवाल किया “क्या यह भारत नहीं है? इस पर सेवादार ने कहा। “नहीं। यह पंजाब है”। महिला ने भी इस बहस में यह कहते हुए प्रवेश किया कि वह बकवास कर रहा है जैसे कि स्वर्ण मंदिर भारत में नहीं है। यह सेवादार के गुस्से को भड़काने के लिए काफी था जिसने उन्हें मोबाइल पर घटना को कैद करने से रोकने की कोशिश की।

इस घटना की जांच के आदेश

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद एसजीपीसी के महासचिव गुरशरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि इस मुद्दे को राजनीतिक रंग देने के लिए जरूरत से ज्यादा तूल दिया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि “आगंतुकों के प्रति हमारे किसी भी कर्मचारी के दुर्व्यवहार के लिए हम क्षमाप्रार्थी हैं।

त्वरित कार्रवाई करते हुए, हमने उन्हें हटा दिया है और इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं, फिर भी उनके बुरे व्यवहार को देशभक्ति का मुद्दा बनाने और बदनाम करने के लिए नहीं बढ़ाया जाना चाहिए।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button