जाने कौन है अतीक और अशरफ के आरोपी, हत्या करने की नीयत से आए थे प्रयागराज !

अतीक और अशरफ को मारने के बाद हमलावरों ने तुरंत सरेंडर कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से तमंचे के तीन खोखे साथ ही एक कैमरा, एक माइक आईडी भी बरामद किया गया है।

अतीक और अशरफ को मारने के बाद हमलावरों ने तुरंत सरेंडर कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से तमंचे के तीन खोखे साथ ही एक कैमरा, एक माइक आईडी भी बरामद किया गया है। योगी सरकार ने हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। पूरे क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है। इस बीच अतीक के आरोपियों को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है कि अतीक और अशरफ की हत्या के तीनों आरोपी प्रयागराज के बाहर के रहने वाले हैं।

इन जगहों के रहने वाले है आरोपी

सूत्रों के मुताबिक अब तक की जांच में पता चला है कि अतीक और अशरफ की हत्या करने वाला लवलेश तिवारी बांदा का जबकि अरुण मौर्य हमीरपुर का रहने वाला है वहीं तीसरा आरोपी सन्नी कासगंज जिले का रहने वाला है। अतीक अहमद और अशरफ को मारने के लिए हमले में प्रयुक्त बाइक अप 70M7337 वाहन एप पर सरदार अब्दुल मन्नान खान के नाम से पंजीकृत है। यह नंबर हीरो होंडा की पुरानी कार सीडी 100एसएस बाइक पर दर्ज है, जिसे 3 जुलाई 1998 को नकद में खरीदा गया था।

अतीक अहमद की सनसनीखेज हत्या के बाद यूपी सरकार पर खड़े हो रहे सवाल

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपियों के खिलाफ कहां और किस तरह के मामले दर्ज हैं। पूछताछ में आरोपी कह रहे हैं कि वे बड़ा माफिया बनना चाहते थे, इसलिए वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने कहा, ‘कब तक छोटे-बड़े शूटर, बड़ा माफिया बनाना है साहू कांडकांड को अंजाम दिया। आपको बता दें इंस्पेक्टर धूमलगंज राजेश मौर्य की टीम अतीक अहमद को लेकर आई। वह अतीक और अशरफ को लाने वाले सबसे वरिष्ठ अधिकारी थे। अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ ​​अशरफ की सनसनीखेज हत्या के बाद यूपी सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button