Trending

James Cameron ने एसएस राजामौली को हॉलीवुड फिल्मों के साथ Collaboration का दिया ऑफर !

एसएस राजामौली ने अपने एक्शन-ड्रामा (action-drama) RRR के लिए वैश्विक प्रशंसा (global acclaim) के बाद "We're on top of the world"

एसएस राजामौली ने अपने एक्शन-ड्रामा (action-drama) RRR के लिए वैश्विक प्रशंसा (global acclaim) के बाद “We’re on top of the world” सही कहा। फिल्म ने Critics Choice Award 2023 में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म जीतकर इतिहास रच दिया। सोशल मीडिया पर james cameron का गोल्डन ग्लोब्स 2023 में राजामौली की तारीफ करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।

जिससे यह साफ़ पता चलता है फिल्म ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स कैमरन का भी ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने एसएस राजामौली से लंबी बात की और उनकी दूरदर्शिता और शानदार कहानी कहने की प्रशंसा की। बता दें एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ ने हाल ही में ‘Best Original Song’ के लिए भारत को अपना पहला golden globe awardsजीता। ऐतिहासिक फिल्म ने 28वें क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में ‘सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म’ और ‘सर्वश्रेष्ठ गीत’ का पुरस्कार भी जीता।

बात वायरल वीडियो की

वहीं वीडियो की बात करे तो क्लिप का वीडियो आरआरआर के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल द्वारा जारी किया गया है। वायरल क्लिप में अवतार: द वे ऑफ वॉटर के निर्देशक को राजामौली और कीरावनी की तारीफ करते देखा जा सकता है। उन्होंने निकट भविष्य में हॉलीवुड में आरआरआर फिल्म निर्माता के काम करने की संभावना के बारे में भी बताया।

जेम्स कैमरून ने एसएस राजामौली की सराहना की

वीडियो की शुरुआत राजामौली द्वारा कैमरून से यह कहते हुए होती है कि, “मैंने आपकी सभी फिल्में देखीं। टर्मिनेटर से अवतार, टाइटैनिक और सब कुछ बड़ी प्रेरणा। मुझे आपका काम पसंद आया।” एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस ‘आरआरआर’ एक वैश्विक रोल पर है और तेजी से अब तक की सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों में से एक बन गई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button