Drishyam 3: एक ही दिन रिलीज़ होगा दृश्यम 3 का हिंदी और मलयालम संस्करण !

2015 में रिलीज हुई दृश्यम की रीमेक दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की सफल फिल्म बनकर उभरी है। दृश्यम फ्रेंचाइजी मोहनलाल और...

2015 में रिलीज हुई दृश्यम की रीमेक दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की सफल फिल्म बनकर उभरी है। दृश्यम फ्रेंचाइजी मोहनलाल और निर्देशक जीतू जोसेफ की 2021 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म का रीमेक है। अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म को किसी भी साउथ फिल्म के परफेक्ट रीमेक के रूप में उभरने के लिए सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। दृश्यम एक मध्यवर्गीय व्यक्ति की कहानी है जो अपनी बेटी द्वारा किए गए अपराध को बचाने के मिशन पर है। हिंदी और मलयालम दृश्यम बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं और उनके निर्माता दर्शकों के लिए तीसरी फ्रेंचाइजी लाने के लिए तैयार हैं।

दृश्यम 3 का हिंदी और मलयालम संस्करण…

टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा रिपोर्ट किए गए सबसे हालिया स्रोतों के अनुसार, दृश्यम फ्रैंचाइज़ी का तीसरा अध्याय कथित तौर पर एक ही दिन मलयालम और हिंदी दोनों में रिलीज़ किया जाएगा। आपने इसे सही पढ़ा। जो लोग अनजान हैं, उनके लिए दृश्यम और दृश्यम 2 के हिंदी संस्करण मलयालम मूल की तुलना में बहुत बाद में सिनेमाघरों में शुरू हुए।

नतीजतन, यहां तक ​​कि हिंदी दर्शक भी अजय देवगन की फिल्म की रिलीज से पहले ही विषय और रहस्य तत्व से अच्छी तरह परिचित हैं। हालांकि, यह कहा गया है कि तीसरी फिल्म के निर्माता, कथित तौर पर फ्रेंचाइजी की आखिरी, एक ही दिन दोनों संस्करणों को प्रकाशित करके इससे बचने की योजना बना रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button