‘Project K’: प्रभास और राणा दग्गुबाती फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले पहुंचे अमेरिका !

प्रभास और दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट के ने ट्रेलर लॉन्च से पहले ही काफी हलचल मचा दी है। निर्देशक नाग अश्विन और फिल्म की टीम सैन डिएगो कॉमिक-कॉन इंटरनेशनल (एसडीसीसी) में फिल्म के शीर्षक,

प्रभास और दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट के ने ट्रेलर लॉन्च से पहले ही काफी हलचल मचा दी है। निर्देशक नाग अश्विन और फिल्म की टीम सैन डिएगो कॉमिक-कॉन इंटरनेशनल (एसडीसीसी) में फिल्म के शीर्षक, ट्रेलर और रिलीज की तारीख का अनावरण करेगी। एसडीसीसी 20 जुलाई से 23 जुलाई तक होगी। सिनेप्रेमियों के बीच उत्साह बढ़ाते हुए, प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने इंस्टाग्राम पर प्रभास और राणा दग्गुबाती की एक झलक साझा की। एसएस राजामौली की बाहुबली फ्रेंचाइजी में बाहुबली और भल्लादेव की भूमिका निभाने वाली यह जोड़ी प्रोजेक्ट के के लॉन्च इवेंट के लिए अमेरिका पहुंची है।

बाहुबली अभिनेताओं के अलावा, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और नाग अश्विन भी सैन डिएगो कॉमिक कॉन पैनल चर्चा में भाग लेंगे। फिल्म में राणा दग्गुबाती की भागीदारी के संबंध में विवरण गुप्त रखा गया है।

प्रभास और राणा दग्गुबाती अमेरिका में

जैसे ही सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में प्रोजेक्ट के के ट्रेलर लॉन्च की तारीख करीब आ रही है, प्रभास और राणा दग्गुबाती इस कार्यक्रम के लिए अमेरिका पहुंच गए हैं। दोनों सितारों ने ‘हॉलीवुड’ लिखे एक साइनबोर्ड के सामने लेंस के लिए पोज़ दिया। दोनों कलाकार ‘व्हाट्स इज प्रोजेक्ट के’ टीज़ में जुड़ गए। कैप्शन में लिखा है, “लोग यूएसए में उतर गए हैं।” 20 जुलाई को सैन डिएगो में मिलते हैं। @actorprabhas @ranadaggubati #ProjectK #WhatisProjectK।”

प्रोजेक्ट के से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक पोस्टर

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की पहली झलक लॉन्च करने से पहले, फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को इस प्रोजेक्ट में दीपिका पादुकोण का पहला लुक जारी किया। पोस्टर में पठान स्टार को गंभीर लुक में देखा गया। वैजयंती मूवीज़ ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “बेहतर कल के लिए एक उम्मीद जगी है। यह प्रोजेक्ट K से @DeepikaPadukone है। 20 जुलाई (यूएसए) और 21 जुलाई (भारत) को पहली झलक।”

‘Project K’ के बारे में

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, प्रोजेक्ट के एक साइंस-फिक्शन फिल्म है। बहुप्रतीक्षित फिल्म 12 जनवरी, 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी और कमल हासन अभिनीत, प्रोजेक्ट के वैजयंती मूवीज की 50वीं वर्षगांठ का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि यह सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने वाली पहली भारतीय फिल्म है। बहुभाषी फिल्म तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी, तमिल और अंग्रेजी में रिलीज होने वाली है।

प्रभास और दीपिका पादुकोण प्रोजेक्ट के में पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। यह फिल्म दीपिका और दिशा पटानी की तेलुगु इंडस्ट्री में पहली फिल्म भी है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button