Shweta Tiwari पर चढ़ा क्रिसमस का रंग, पोस्ट के कारण होना पड़ा ट्रोल !

अदाकारा श्वेता तिवारी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियां करती नजर आ रही हैं।

बिगबॉस 4 से एक अलग पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी आए दिन अपने पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है , भोजपरी से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अदाकारा श्वेता तिवारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। 43 साल की उम्र में भी खूबसूरती के मामले में श्वेता तिवारी इंडस्ट्री की तमाम एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

Shweta Tiwari's hot looks will make you fall in love with her off shoulder  dress Shweta Tiwari की हॉट अदाओं को देख हो जाएंगे मदहोश, ऑफ शोल्डर ड्रेस  में बिखेरा हुस्न का

क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियां

श्वेता तिवारी की अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना है कि हर कोई घायल हो जाता है।आपको बतादे की श्वेता तिवारी एक सिंगल मदर है जो अपने बच्चो की परवरिश अकेले करती है , इस बीच टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियां करती नजर आ रही हैं।

Shweta Tiwari, Single Mom, Reveals If She's Open To Falling In Love Again  After Two Failed Marriages

श्वेता पर चढ़ा क्रिसमस का रंग

भोजपुरी और टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपने बेटे रेयांश के साथ नजर आ रही हैं। इन फोटोज में आप देख सकते हैं श्वेता क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियां कर रही हैं। अभी क्रिसमस आने में कुछ दिन बाकी है लेकिन फिर भी श्वेता पर क्रिसमस का रंग चढ़ गया है। क्रिसमस मनाने के लिए श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रेयांश संग क्रिसमस का ट्री सजाया।

पोस्ट के कारण होना पड़ा ट्रोल

कुछ लोग श्वेता शर्मा को उनके इस पोस्ट के कारण ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘दिवाली भी इसी तरह से मनाया करो।’बताते चलें कि एंटरटेनमेंट दुनिया में धमाल मचाने वाली अदाकारा श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। श्वेता तिवारी के हर पोस्ट पर लोग जमकर प्यार बरसाते हैं। श्वेता तिवारी 43 साल की उम्र में भी बेहद बोल्ड है। इस बात की गवाही उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देता है।

Shweta Tiwari Bra And Bhagwan statement Know her all Controversies of  personal life marriage Abhinav Kohli Raya - Shweta Tiwari ने ब्रा और भगवान  को जोड़ा, मचा बवाल, कॉन्ट्रोवर्सी से है पुराना

ठंड के मौसम में भी गर्मा का एहसास

अगर आप भी श्वेता तिवारी के इंस्टाग्राम पर नजरें डालेंगे तो आपको ठंड के मौसम में भी गर्मा का एहसास जरूर होगा। अपने करियर की शुरुआत में श्वेता तिवारी ने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया था। फिर उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। और बिगबॉस सीजन 4 जितने के बाद लोग श्वेता तिवारी को और भी ज्यादा पसंद करने लगे है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button