Drishyam 2 Teaser: दृश्यम 2 का टीज़र हुआ रिलीज़, अजय देवगन करेंगे फिल्म की नई यात्रा का खुलासा !

अजय देवगन अभिनीत फिल्म दृश्यम 2 का टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो गया है, और यह आकर्षक है। टीजर में तब्बू के मुताबिक सबसे बड़ा सबूत है

अजय देवगन अभिनीत फिल्म दृश्यम 2 का टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो गया है, और यह बहुत ही आकर्षक है। टीजर में तब्बू के मुताबिक सबसे बड़ा सबूत है। कबूलनामा कथानक पिछली फिल्म से विकसित हुआ है और अब और अधिक सम्मोहक प्रतीत होता है।

फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे अक्षय खन्ना

दृश्यम (2015) 2013 की मलयालम फिल्म की रीमेक है, और इसे दिवंगत फिल्म निर्माता निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था। फिल्म की दूसरी किस्त 2021 की मलयालम फिल्म का आधिकारिक रूपांतरण है, और इसका निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। दृश्यम 2 अपनी प्राथमिक कलाकारों को बरकरार रखेगी जिसमें अजय, श्रिया सरीन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, तब्बू और रजत कपूर शामिल हैं। अक्षय खन्ना भी कलाकारों में शामिल हो गए हैं, और वह भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

Drishyam 2: Akshaye Khanna will be seen in 'Drishyam 2' with Ajay Devgan and Tabu, know how his role will be? | India Rag

दृश्यम 2 की कहानी करेगी एक नई यात्रा का खुलासा

अनजान लोगों के लिए, 2015 की हिट फिल्म दृश्यम में अजय देवगन के विजय के चरित्र ने सभी को विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था, जो कि उनके परिवार को हत्या की सजा से बचाने के लिए एक आदर्श योजना थी। अजय स्क्रीन पर अपने सबसे दिलचस्प पात्रों में से एक को फिर से दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है और अगली कड़ी में विजय के स्थान पर रहेगा। कहानी एक यात्रा का खुलासा करती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि इस बार उनका रास्ता क्या हो सकता है। दृश्यम 2,  18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button