“जर्सी” बॉक्स ऑफिस पर हुई असफल, मृणाल ठाकुर ने दी प्रतिक्रिया

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी बॉक्स ऑफिस रिटर्न के मामले में उम्मीदों से काफी कम रही।

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर-स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा जर्सी, इसी नाम की 2019 की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु फिल्म की रीमेक है, जो बॉक्स ऑफिस रिटर्न के मामले में उम्मीदों से कम है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, फिल्म ने घरेलू स्तर पर केवल 17.20 करोड़ रुपये की कमाई की है।

जर्सी एक ऐसे व्यक्ति के जीवन को ट्रैक करता है जो अपने बेटे के सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है, जबकि अपनी शादी को टूटने से बचाने के लिए भी बहुत कोशिश कर रहा है। जर्सी के आदर्श प्रदर्शन से कम होने के पीछे का कारण यह था कि रिकॉर्ड तोड़ने वाले केजीएफ चैप्टर 2 के एक हफ्ते बाद ही रिलीज होने का दुर्भाग्य था, एक ऐसी फिल्म जो अभी भी नई रिलीज के शेयरों में खा रही है।

मृणाल ने  बताया कि फिल्म को अंडरपरफॉर्म करते देखना निस्संदेह निराशाजनक है। लेकिन उन्होंने जर्सी की विफलता के लिए बाहरी कारणों और इस तथ्य को जिम्मेदार ठहराया कि मूल संस्करण को YouTube पर मुफ्त में देखा जा सकता है। उसने स्वीकार किया कि वह इसके बारे में कम महसूस करती है और कहा कि वे अगले प्रोजेक्ट पर अधिक मेहनत करेंगे।

मृणाल ने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि दर्शक क्या चाहते हैं, खासकर दक्षिण भारतीय फिल्मों जैसे आरआरआर, केजीएफ: चैप्टर 2 और पुष्पा: द राइज की सफलता के बाद। “शायद लोग जीवन से बड़ी सामग्री देखना चाहते हैं। लेकिन एक अभिनेता फिल्मों का चयन नहीं करता है। यह वास्तव में रहस्यमय है ।

कबीर सिंह के बाद शाहिद का यह दूसरा तेलुगु रूपांतरण है, जो उनके करियर की सबसे बड़ी सफलता साबित हुई। उन्होंने पहले  बताया, “जब मैं जर्सी कर रहा था तो इस बार मैं अधिक आश्वस्त था,पिछली बार (कबीर सिंह) मैं थोड़ा अनिश्चित था।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button